Imran Khan Attack on Pakistna Government: पाकिस्‍तान में (Pakistan) सियासी उठापटक जारी है. पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Ex PM Imran Khan) और सत्ता पक्ष (Rulling Party) के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. पाकिस्तान के पंजाब में हुए उपचुनावों में जीत दर्ज करने के बाद पूर्व पीएम इमरान खान की पार्टी पीटीआई पाकिस्तान सरकार पर हमलावर है. इमरान खान (Imran Khan) ने अपने ट्विटर पर सत्ता पक्ष के नेताओं और प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) और आसिफ अली जरदारी (Asif Ali Zardari) को माफिया तक कह डाला है. इस जुबानी जंग में इमरान खान ने शब्दों की मर्यादा का भी ध्यान नहीं रखा है. 


पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया और देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के मुखिया आसिफ अली जरदारी और देश के प्रधानमंत्री को माफिया कहा है. इमरान खान ने अपने ट्वीट में कहा, 'महज तीन महीनों के जरदारी और शरीफ के माफिया शासन ने पाकिस्तान की जनता को को राजनीतिक और आर्थिक तौर पर घुटनों के बल पर ला दिया है.' इमरान खान यहीं नहीं चुप हुए उन्होंने हमला जारी रखते हुए कहा, 'इन दोनों नेताओं ने दोनों हाथों से पाकिस्तानी जनता को लूटा है.'


 






कानून कब तक इन्हें खुलेआम लूटपाट की छूट देगा
इमरान खान ने कहा, 'जरदारी और शरीफ अपने अवैध कामों से कमाए गए पैसों को बचाने की कोशिश में लगे हैं.' इन दोनों ने ये पैसा तीस वर्षों में कमाया है. पूर्व पीएम ने अपने ट्वीट में दोनों नेताओं पर सवाल उठाया है कि आखिर कब तक देश का कानून ऐसे लोगों को इस तरह खुलेआम लूटपाट की इजाजत देगा? अपने ट्वीट में उन्‍होंने एक बार फिर से देश की जनता को इन दोनों पार्टियों के खिलाफ उठ खड़ा होने की अपील की है. 


पाकिस्तान की तुलना श्रीलंका से की
इमरान खान (Imran Khan) ने आगे बताया, 'देश की जनता (Pakistan People) को अपनी हक के लिए उठकर खड़ा होना पड़ेगा. हम लोग ऐसे माफियाओं को देश लूटने की इजाजत नहीं देंगे. इमरान खान ने इस दौरान श्रीलंका (Sri Lanka) की आर्थिक स्थिति (Economic Crisis) याद दिलाते हुए पाकिस्तान (Pakistan) से उसकी तुलना भी कर दी है. इमरान खान ने कहा अगर ये दोनों नेता इसी तरह से देश में लूटमार और भ्रष्टाचार (Corruption) करते रहेंगे तो आने वाले समय में पाकिस्तानी आवाम (Pakistan People) को भी श्रीलंका की तरह सड़कों पर आना पड़ेगा. 


यह भी पढ़ेंः


Delhi Police Detained: नरेश सेठी गैंग के 3 गुर्गे कच्छ से पुलिस हिरासत में, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया डिटेन


Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को दे रही है 'थर्ड डिग्री टॉर्चर', गैंगस्टर के वकील का आरोप