Delhi Police: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने गुजरात (Gujrat) के कच्छ (Kacch) से तीन लोगों को हिरासत में लिया. जब इन लोगों से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Cell) ने पूछताछ की तो पता चला कि ये लोग हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर नरेश सेठी (Naresh Sethi) के गुर्गे बताए जा रहे हैं. आपको बता दें कि नरेश सेठी भी हरियाणा का एक गैंग्स्टर है जो दोहरे मर्डर केस में इसी साल जनवरी में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल नरेश सेठी इस समय सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले लारेंस बिश्नोई के साथ जुड़ा हुआ है. दिल्ली पुलिस ने नरेश सेठी पर मकोका के तहत केस दर्ज किया हुआ है. सेठी को हरियाणा की अंबाला पुलिस ने नरेश सेठी को दोहरे हत्याकांड में गिरफ्तार किया था. 


नरेश सेठी को मोहित हत्याकांड में इसी साल जनवरी को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने नरेश सेठी से रिमांड पर कई अहम राज भी उगलवाए थे. अब नरेश सेठी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के साथ मिलकर काम कर रहा है. जनवरी के महीने में मोहित राणा और विशाल की हत्या हुई थी दोनों जिम जाते समय हत्यारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इन दोनों की हत्या के लिए शॉर्प शूटर के इंतजाम सेठी ने ही करवाए थे. अब लॉरेन्स बिश्नोई के साथ आ जाने के बाद सेठी और भी ताकतवर हो जाएगा.


लॉरेंस ने कबूल की थी मूसेवाला की हत्या की बात
इसके पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई  ने इस बात को कबूल कर लिया था कि उसी ने मूसेवाला की हत्या करवाई है. जब एसआईटी ने कड़ाई से बिश्नोई से पूछताछ की तो वह टूट गया और बताया कि 'हां मेरे ही कहने पर मेरे गुर्गों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या  करवाई.' पंजाब पुलिस  के सूत्रों के मुताबिक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार पंजाब पुलिस की SIT सामने मुंह खोला. लॉरेंस विश्नोई ने खरड़ के CIA के दफ्तर में पंजाब पुलिस की पूछताछ में कबूला कि उसने मूसेवाला की हत्या करवाई.


प्रोटक्शन मनी नहीं मांगी थी, खून के बदले किया खून
लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने ये बात भी बताई कि उसने ये काम क्यों किया? उसने बताया कि विक्की मिड्डूखेड़ा (Vicky Middukheda) को मैं अपना बड़ा भाई मानता था और सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Murder of Sidhu Moosewala) कर मैंने उसका बदला (Revenge) लिया है.  उसने बताया कि इसके पहले विक्की की बेरहमी से हत्या की गई थी. साथ ही बिश्नोई ने ये भी बात भी साफ कर दी कि सिद्धू मूसेवाला से हमने कोई भी प्रोटक्शन मनी या किसी भी तरह का पैसा नहीं मांगा था मैंने खून के बदले खून किया है.


यह भी पढ़ेंः


Reservation for Agniveers: रक्षा मंत्रालय ने अग्निवीरों को दिया तोहफा, नौकरियों में 10 फीसदी आरक्षण के जानिए क्या हैं मायने


Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को दे रही है 'थर्ड डिग्री टॉर्चर', गैंगस्टर के वकील का आरोप