Food Delivery Boy : सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो अमेरिका से आया है, जिसमें खेल के बीच बॉस्केटबाल कोर्ट पर फूड डिलीवरी बॉय पहुंच जाता है. फॉक्सस्पोर्ट्स के अनुसार, लोयोला शिकागो और डुक्सेन के बीच अटलांटिक 10 मैच के दौरान कोर्ट पर डिलीवरी मैन किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहा था, जिसने मैदान में मैकडॉनल्ड्स का ऑर्डर दिया.


ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो के मुताबिक डिलीवरी फूड एजेंट बीच खेल में ऑर्डर डिलीवर करने से पहले 10 मिनट तक इधर-उधर घूमता रहा. तब उसे देखकर आयोजकों को कुछ देर के लिए खेल को रोकना पड़ा. ईएसपीएन के अनुसार, मैकडॉनल्ड्स का ऑर्डर बाद में एक रेफरी को दिया गया, जिसने ऑर्डर दिया था.


डिलीवरी से पहले 10 मिनट तक घूमता रहा


ट्विटर पर इस वीडियो को, कोनोर नेवेल नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. नेवेल ने लिखा, "यह सच है. वह 10 मिनट तक इधर-उधर भटकता रहा, लेकिन आखिरकार उसने ऑर्डर दे दिया." वीडियो में एक कमेंटेटर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "क्या वह कोर्ट पर किसी को मैकडॉनल्ड्स देने जा रहा है? क्या हम रोक सकते हैं?" इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि डिलीवरी मैन गेम में कैसे घुसा.






डिलीवरी बॉय की सराहना 


कई लोग इंटरनेट पर डिलीवरी बॉय के काम की सराहना कर रहे हैं. सेल्टी सरसपैरिला नाम के एक यूजर ने लिखा, "राजा बिना बताए आते हैं". डेविड वॉरेन ने कमेंट किया, "यह अखाड़े के भोजन से सस्ता है". बॉयलर ने लिखा, "न तो बर्फ और न ही बारिश, न ही गर्मी, न ही रात की उदासी और न ही लाइव बास्केटबॉल इनके फास्ट कोरियर को डिलीवर होने से रोक सकते हैं". फ्रैंक बैबिट ने लिखा, "यह बिल्कुल चौंकाने वाला है! वह बिना टिकट के अंदर कैसे आ गया?".


ये भी पढ़ें:Kuno National Park: नामीबिया से लाई गई चीता 'शाशा' किडनी इन्फेक्शन से बीमार, वर्ल्ड बेस्ट डॉक्टर्स इलाज में जुटे