Guangzhou: लोगों को कुत्ते और बिल्लियां पालने का शौक होता है. लोग पालतू जानवरों को अपने परिवार की तरह पालन-पोषण भी करते हैं. दरअसल, पालतू जानवरों की मासूमियत और इनका निस्वार्थ प्रेम भाव उनके इतना करीब ले आता है कि हम उन्हें नहीं छोड़ पाते. लेकिन कई बार हद से ज्यादा प्यार करना हानिकारक साबित हो जाता है. ऐसे ही एक मामला तीन के गुआंगझाऊ शहर से आया है. यहां एक महिला को बिल्ली की वजह से नौकरी से निकाल दिया गया. 


आनलाइन क्लास के दौरान स्क्रीन के सामने कूदी बिल्ली 
चीन के गुआंगझाऊ की लुओ एक एजुकेशन टेक कंपनी में शिक्षिका थीं. एक दिन आनलाइन क्लास के दौरान अचानक पालतू बिल्ली स्क्रीन के सामने कूद गई. लुओ के बार-बार हटाने के बाद भी बिल्ली उनके पास आ जाती थी. बिल्ली का बार-बार आनलाइन क्लास में आना कंपनी को यह बात बिल्कुल रास नहीं आया. लुओ पर शिक्षकों की प्रतिष्ठा खराब करने का आरोप लगाते हुए नौकरी से निकाल दिया गया. 


China Taiwan Tension: बेकाबू ड्रैगन! ताइवान ने ट्रैक किए चीन के 15 लड़ाकू विमान-5 जंगी जहाज, जवाब में उठाया यह कदम


देना पड़ा  4.79 लाख रुपये का मुआवजा
इसके बाद लुओ हताश हो गईं. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट ने कंपनी और शिक्षिका लुओ की दलीलें सुनने के बाद लुओ के हक में फैलसा सुनाया. कोर्ट ने कंपनी के इस बर्ताव को गलत मानते हुए उसपर छह हजार डालर यानी 4.79 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश सुनाया है.


Defence News: क्या है MQ-9B प्रीडेटर ड्रोन की खासियत? जानें भारत के लिए कितना अहम है ये अमेरिकी हथियार