US Woman Murder Husband: अमेरिका (Amercica) की एक महिला पर अपने पति के मर्डर करने का आरोप लगाया गया. मर्डर से जुड़े जांच के दौरान ये पता चला की महिला ने अपने पति के मौत के अगले दिन पार्टी रखी थी. साल्ट लेक ट्रिब्यून के रिपोर्ट के मुताबिक कौरि डार्डन रिचिन्स नाम की महिला ने पति के मर्डर के दूसरे दिन ही घर पर अपने दोस्तों को बुला कर पार्टी मनाई.


द साल्ट लेक ट्रिब्यून ने बताया कि कौरि डार्डन रिचिन्स के पति का नाम एरिक था. एरिक के मौत के अगले दिन कौरी पर अकेले थी. इसके बाद उसने अपने दोस्तों को अपने घर पर एक बड़ी पार्टी के लिए आमंत्रित किया, जहां उसने जमकर शराब पी और खूब जश्न मनाया.
 
जहर देकर मारने के आरोप में गिरफ्तार
कौरि डार्डन रिचिन्स को पिछले साल 4 मार्च 2022 में कामास में अपने पति, एरिक रिचिंस को जहर देकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया था. NBC न्यूज के अनुसार, रिचिन्स ने जांच पड़ताल के दौरान जानकारी दी कि उसके पति के मौत की पहली रात को दोनों ने मिलकर जश्न भी मनाया था. जश्न मनाने के बाद महिला ने पति को वोडका में जहर मिलाकर पिला दिया.


इसके बाद उसे बचाने की भी कोशिश की गई, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि रिचिन्स की मौत फ़ेंटेनाइल के ओवरडोज करने के कारण हुई. मेडिकल रिपोर्ट में पाया गया कि पति ने मरने से पहले उसने फेंटेनल गोलियों का सेवन पांच गुना ज्यादा कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.


रिचिन्स ने ड्रग्स का भी सेवन किया
बीबीसी के मुताबिक, कोर्ट के दस्तावेजों के अनुसार महिला ने फरवरी 2022 में किसी से दर्द की दवा लेने की बात कही थी. इसके बाद रिचिन्स ने ड्रग्स का भी सेवन किया. इसके बाद कपल ने वेलेंटाइन डे के मौके पर डिनर भी किया था, जिसके बाद पति बीमार पड़ गया. इसके दो हफ्ते बाद पति ने अधिक फेंटानाइल की गोलियां खा ली. इसके बाद उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें:YouTuber: व्यूज के चक्कर में क्रैश कर दिया अपना प्लेन, अब यूट्यूबर को होगी जेल, जानें पूरा मामला