लखनऊ: पहले पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया और जब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज हुआ तब पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया. अब यूपी पुलिस की नींद खुली है और बलात्कार के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति को ढूंढ रही है, लेकिन वो गायब हो गए हैं. आज इस मामले में पुलिस पीड़ित बच्ची का बयान लेने वाली है.


कहां गायब हो गए गायत्री ?


बलात्कार के आरोपी यूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति और पुलिस के बीच लुकाछिपी का खेल चल रहा है. पुलिस गायत्री को ढूंढ रही है, लेकिन वो सीन से गायब हो गए हैं. पुलिस गायत्री के खिलाफ सबूत जुटाने में जुटी है. गायत्री के खिलाफ समाजवादी पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता ने बलात्कार का आरोप लगाया था.


दिल्ली के एम्स में चल रहा है पीड़िता का इलाज


गायत्री पर आरोप लगाने वाली महिला ने बयान में जिस बेटी से बलात्कार की कोशिश का आरोप लगाया है. उसका दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. सोलह साल की बच्ची अभी भी सदमे से उबर नहीं पाई है.


बच्ची का कहना है, ‘’जब उन लोगों ने मेरे साथ बलात्कार की कोशिश की, उस वक्त मेरी मां को पकड़ कर रखा था. वो रो रही थी.  उन लोगों से ऐसा न करने की भीख मांग रही थी लेकिन उन्होंने उसे धमकी दी.’’



सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ था केस


पीड़ित महिला की बेटी का कहना है कि वो गायत्री प्रजापति और उसके साथियों को जेल में देखना चाहती है. गायत्री प्रजापति पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 17 फरवरी को बलात्कार का केस दर्ज किया गया था. आज पुलिस इस बच्ची का बयान दर्ज करेगी. पुलिस मंगलवार को गायत्री प्रजापति के घर भी गई थी लेकिन वो नहीं मिले.


गायत्री प्रजापति खुलेआम चुनाव प्रचार करते रहे. आखिरी बार वो 27 फरवरी को अमेठी में वोटिंग के दिन नजर आए. तब तक पुलिस ने उनको गिरफ्तार करने की कोशिश नहीं की. अब चुनाव खत्म होते ही गायत्री गायब हो गए हैं.