Sabyasachi Dutta joins TMC: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पश्चिम बंगाल के सचिव और विधाननगर महानगर पालिका के पूर्व महापौर सव्यसाची दत्ता आज एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए. वह दो साल पहले तृणमूल छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे.


कैबिनेट मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी की उपस्थिति में दत्ता पार्टी में शामिल हुए. पार्थ चटर्जी ने कहा, “हमने दत्ता के अनुरोध पर उन्हें पार्टी में लिया है. वह उस दिन शामिल हुए जब ममता बनर्जी ने विधायक के तौर पर शपथ ली. बनर्जी ने पार्टी में दत्ता के शामिल होने को मंजूरी दी है.” दत्ता ने कहा कि उन्होंने गलती से तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ा था और अब चीजें ठीक हो गई हैं.


दत्ता के टीएमसी में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री निशित प्रमाणिक ने कहा कि कुछ लोग अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं के लिए दूसरी पार्टी में शामिल हो जाते हैं लेकिन जब वे इसे हासिल करने में विफल होते हैं, तो वे वापस लौट जाते हैं. राजनीति में यह काफी आम है. इसमें कुछ भी अप्रत्याशित नहीं है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद विधायक मुकुल रॉय और सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई नेता बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो चुके हैं.


ये भी पढ़ें-


Farmers Protest: अंबाला की घटना का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, जानें क्या कहा?


BJP National Executive: वरुण गांधी और मेनका गांधी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर