UP Election 2022: चुनाव के समय राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विदेश जाने पर हंगामा अभी थमा नहीं है, अब इसमें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की भी एंट्री हो गई है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के निशाने पर अखिलेश ही रहते हैं. अब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष को विदेश भेजने का एलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव ख़त्म होते ही अखिलेश छुट्टी मनाने विदेश चले जाएंगे. बलिया में बीजेपी के मंच से उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश कई हफ्तों तक अपने दोस्तों संग लंदन घूमा करते थे. वे वहां पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.


बीजेपी ने हर मोर्चे पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की छवि को ख़राब करने की रणनीति बनाई है. इसके लिए हर तरह के दांव आज़माए जा रहे हैं. यूपी के चुनाव में बीजेपी और समाजवादी पार्टी में आमने सामने की टक्कर बताई जा रही है. ऐसे में बीजेपी के सभा नेताओं के निशाने पर अखिलेश ही हैं. हिंदुत्व से लेकर उनके बिजली फ्री करने के एलान पर उन्हें घेरा जा रहा है. 


बलिया की सभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा जो राम के नहीं हुए वे परशुराम के क्या होंगे. उन्होंने कहा कि राम भक्तों और कांवड़ियों पर लाठी बरसाने वालों को अचानक काम याद आने लगे हैं. जिन्हें राम के नाम से चिढ़ थी वे अब कह रहे हैं कि हमारी सरकार होती तो साल भर में मंदिर बन जाता. केशव ने कहा कि ऐसे लोगों को जनता कभी माफ़ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि किसी ने अखिलेश को अयोध्या में राम लला और काशी में विश्वनाथ मंदिर जाते देखा है क्या? केशव प्रसाद मौर्य ने भविष्यवाणी कर दी कि इस बार तो अखिलेश की पार्टी 47 सीटें भी नहीं जीत पाएगी.


दिल्ली में कोरोना के 80 फीसदी से ज्यादा केस Omicron वेरिएंट के, केजरीवाल सरकार का बड़ा दावा


Punjab Election: Navjot Singh Sidhu का ऐलान, हर महिला को 2 हजार प्रति महीना और साल में मिलेंगे 8 सिलेंडर