Priyanka Gandhi Family Member Corona Positive: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के परिवार का एक सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है. इसके अलावा प्रियंका गांधी के घर के एक स्टाफ की भी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी खुद प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर के दी है.


ट्वीट में प्रियंका गांधी ने बताया है कि उन्होंने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जो कि निगेटिव आया है. लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को कुछ दिनों के लिए आइसोलेट (सबसे अलग) कर लिया है. उन्होंने कहा है कि कुछ दिनों बाद एक बार फिर से वो अपना कोविड टेस्ट कराएंगी.


 






आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने कोरोना वायरस के टीके की दोनों खुराक ली हुई है. पिछले साल जून में कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जानकारी दी थी कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है. उस वक्त राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.


गौरतलब है कि पिछले साल अप्रैल में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. उन्होंने उस वक्त भी ट्वीट कर कहा था कि हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है. मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी. 


दिल्ली में कोरोना के 80 फीसदी से ज्यादा केस Omicron वेरिएंट के, केजरीवाल सरकार का बड़ा दावा


Punjab Election: Navjot Singh Sidhu का ऐलान, हर महिला को 2 हजार प्रति महीना और साल में मिलेंगे 8 सिलेंडर