केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. शाह ने संबोधन के दौरान अपना चश्मा उतारा और अखिलेश यादव पर जोरदार प्रहार किया. यूपी में 3 चरणों का मतदान हो चुका है और अब चौथे चरण के लिए सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं. इस दौरान सियासी बयानबाजी भी काफी तीखी हो रही है और नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं.


जानें क्या बोले अमित शाह


सीतापुर में अमित शाह ने अपना चश्मा उतारते हुए कहा, " मैंने चश्मा पहना है और मुझे इससे आप एकदम साफ दिखाई दे रहे हैं. अखिलेश बाबू भी एक एनक (चश्मा) पहनते हैं लेकिन उन्हें एक ग्लास से एक जाति दिखाई पड़ती है, तो दूसरे ग्लास से एक धर्म दिखाई पड़ता है और उसके अलावा कुछ दिखाई नहीं पड़ता. आप लोगों का तो नंबर ही नहीं लगना है. नरेंद्र मोदी की सबका साथ और सबका विकास वाली राजनीति ही उत्तर प्रदेश का भला कर सकती है." 






उत्तर प्रदेश में तीन चरणों में 172 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. बाकी चार चरणों के लिए मतदान होना बाकी है और सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. तीन चरणों के मतदान के बाद एक तरफ जहां सपा यह दावा कर रही है कि प्रदेश में उसकी सरकार बनना लगभग तय है, तो बीजेपी का दावा है कि इन तीन चरणों में उसने बड़ी बढ़त हासिल कर ली है. हालांकि सभी चरणों के नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे और तब यह भी साफ हो जाएगा कि प्रदेश की जनता ने किसे सूबे की कमान सौंपी है. 


यह भी पढ़ेंः सोनिया गांधी का BJP पर निशाना, बोलीं- सरकार ने आपको घर पर बिठा दिया, जरूरत के वक्त आंखें मूंद लीं; ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण


केजरीवाल ने खुद को क्यों बताया भ्रष्टाचारियों को डराने वाला आतंकवादी, लखनऊ की रैली में बोले 'शोले' का ये डायलॉग