Smriti Irani Attack on Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पार्लियामेंट (Parliament) में चर्चा नहीं होने देना चाहते हैं. संसद में गतिरोध पैदा करना उनका काम ही रहा है. ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का पूरा राजनीतिक जीवन संसदीय परंपरा का अपमान करने में बीता है. 


स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने संसद में कभी सवाल नहीं किया, हमेशा संसदीय कार्यवाही का अपमान किया है. उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को संसद में गतिरोध पैदा करने का सरगना करार दिया.


स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि देश की जनता संसद में चर्चा चाहती है, लेकिन राहुल गांधी संसद की कार्यवाही को बाधित करने में लगे हैं. संसद में उनकी उपस्थिति 40% से कम है. जो राजनीतिक रूप से फेल रहे हैं, वो संसद की कार्यवाही को चलने नहीं देना चाहते हैं. राहुल गांधी का पूरा राजनीतिक जीवन संसद का अपमान करने में बीता है. ईरानी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी कब देश में होते हैं और कब बाहर होते हैं, पता ही नहीं चलता है.


राहुल गांधी ने संसद में कितने सवाल पूछे?


स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने आगे कहा कि संसद (Parliament) में कितने सवाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किया है, ये सब कोई जानते हैं. राहुल गांधी ने कभी सवाल नहीं किया, हमेशा संसदीय कार्यवाही (Parliamentary Proceedings) का अपमान किया है. वो लोकसभा की उत्पादकता को कम करने के लिए अडिग दिखते हैं और चाहते हैं कि संसद में कोई बहस न हो. उन्होंने चेतावनी के लहजे में कहा कि राहुल गांधी संसद को बार-बार बाधित करने का दुस्साहस न करें. बता दें कि संसद का मानसून सत्र बीते सोमवार से शुरू है और विपक्ष लामबंद दिख रहा है.


ये भी पढ़ें:


Presidential Election: कांग्रेस ने द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप


Telangana: भद्राचलम बाढ़ को लेकर बीजेपी नेता ने सीएम केसीआर पर उठाए सवाल, जनता को धोखा देने का आरोप