Flood in Bhadrachalam: तेलंगाना (Telangana) इन दिनों भारी बारिश (Heavy Rain) के कारण आई बाढ़ से जूझ रहा है. तेलंगाना के कई इलाके अभी भी बाढ़ग्रस्त (Flooded) हैं. इसी बीच मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chief Minister K Chandrasekhar Rao) ने भद्राचलम में बाढ़ (Flood in Bhadrachalam) की समस्या के समाधान के लिए 1000 करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा की है. जिस पर बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता ने पलटवार किया है.


दरअसल भद्राचलम में आई बाढ़ पर सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेताओं ने केंद्र सरकार पर अनदेखी करने का आरोप लगाया है, जिसके जवाब में बीजेपी तेलंगाना के प्रवक्ता एन वी सुभाष ने पलटवार किया. बीजेपी तेलंगाना के प्रवक्ता एन वी सुभाष का कहना है कि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.


एन वी सुभाष ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की ओर से की गई 1000 करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा पर सवाल करते हुए कहा है कि टीआरएस सरकार के पास पैसे की कमी है ऐसे में वह बाढ़ प्रभावित भद्राचलम के लिए 1000 करोड़ रुपये देने का आश्वासन कैसे पूरा करेगी.


एन वी सुभाष (NV Subhash) ने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें आश्चर्य हो रहा है कि जिस राज्य सरकार के पास कर्मचारियों (Employees) को देने के लिए वेतन (Salary) नहीं है, और इसे वह किश्त पर दे रही है. ऐसे में वह बाढ़ पीड़ितों (Flood Victims) के लिए 1000 करोड़ कहां से लाने वाली है. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chief Minister K Chandrasekhar Rao) पर झूठे वादे करने और प्रदेश की जनता से खिलवाड़ और धोखा देने का आरोप लगाया. 


इसे भी पढ़ेंः
Agnipath Scheme: अग्निवीरों की भर्ती में जाति प्रमाण पत्र पर विवाद के बाद रक्षा मंत्री की सफाई, 'हमने नहीं किया कोई बदलाव, पहले से चली आ रही परंपरा'


Haryana DSP Murder: हरियाणा के नूंह में पुलिस एनकाउंटर, डीएसपी हत्याकांड में शामिल बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली