Uniform Civil Code: बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने 'नाश्ते पर नेताजी' कार्यक्रम के दौरान यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि गोवा में यूसीसी पहले से ही लागू है, क्या वहां सौहार्द्र नहीं है. वहां भी अल्पसंख्यक रहते हैं. उत्तराखंड में यूसीसी लागू किया गया है, कुछ दिनों में एमपी में और फिर राजस्थान लागू कर देगा. धीरे-धीरे ये पूरे देश में लागू हो जाएगा. 


दरअसल, निशिकांत दुबे से सवाल किया गया कि यूसीसी की जब भी बात आती है तो मुसलमान कहते हैं कि बीजेपी हम पर टारगेट करते हुए ऐसे कानून लाती है और विपक्ष के नेता आरोप लगाते हैं कि आप सौहार्द्र खराब करने की कोशिश करते है? इस पर निशिकांत दुबे ने गोवा का उदाहरण देते हुए कहा कि क्या गोवा में सौहार्द्र नहीं है? गोवा में भी अल्पसंख्यक रहते हैं, वहां भी ईसाई धर्म को मानने वाले लोग हैं...क्या मुस्लिमों को ही सिर्फ अल्पसंख्यक माना जाता है.


बीजेपी सांसद ने क्या कहा?
इसके साथ ही निशिकांत दुबे ने आगे कहा कि अभी उत्तराखंड में यूसीसी लागू हुआ है, कुछ दिनों में एमपी और राजस्थान इसे लागू कर देगा और धीरे-धीरे ये पूरे देश में लागू हो जाएगा. निशिकांत दुबे से जब पूछा गया कि आपको प्रधानमंत्री मोदी से क्या क्या सीखने को मिला है तो इस पर उन्होंने कहा पीएम मोदी ने मुझे बुलाया और मुझसे पूछा कि मेरे ऊपर कितने केस दर्ज हैं? तो इस पर मैंने हंसकर कहा कि 42 हैं, लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है? इस पर पीएम ने कहा कि फर्क पड़ता है, आपको बाहर जाकर कहना है कि आपको केस से फर्क पड़ता है.



बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने आगे कहा कि मैं उस पार्टी का नेता हूं, जिसका प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार न खाऊंगा, न खाने दूंगा पर विश्वास रखता है. इन केसों को तो मैं खत्म करूंगा ही और जिन्होंने मेरी आवाज दबाने के लिए मुझ पर ये केस दर्ज कराएं हैं, जब तक उन्हें सलाखों के पीछे नहीं डाल दूंगा, तब तक चैन की सांस नहीं लूंगा.


यह भी पढ़ें:-


PM Modi Sambhal Visit LIVE: पीएम मोदी ने संभल में कल्कि धाम की आधारशिला रखी, सीएम योगी- आचार्य प्रमोद कृष्णम साथ रहे मौजूद