Umesh Kolhe Murder Case: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या (Umesh Kolhe Murder) के आरोपियों को अदालत ने 15 जुलाई तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया है. वहीं इस मामले में राणा दंपति की भी एंट्री हो गई है. सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) और उनके पति ने अमरावति में उमेश कोल्हे के घर के सामने मंदिर में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ किया. सासंद नवनीत राणा ने कोल्हे के हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग की. राणा दंपति ने कहा कि अमरावती में आतंक के माहौल को दूर करने और कोल्हे परिवार को हमले को सहने की शक्ति देने के लिए कोल्हे के घर के सामने हनुमान मंदिर (Hanuman Mandir) में हनुमान चालीसा का पाठ किया.  


आपको बता दें कि महाराष्ट्र के अमरावति से निर्दलीय सासंद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने बीते रविवार को मृतक उमेश कोल्हे के परिवार से मुलाकात की थी. सासंद नवनीत राणा ने कोल्हे के बेटे को आश्ववासन दिया था के वे उनके पिता के हत्या के मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रायल करने की मांग करेंगी. आपको बता दें कि इस मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री से मुलाकात करने की बात भी कही थी. यही नहीं नवनीत राणा ने अमरावती पुलिस पर इस मामले को दबाने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया था. नवनीत राणा ने दावा किया था कि कोल्हे की हत्या के बाद से ही अमरावती में कुछ लोगों को भी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. जिसके कारण कई लोग अमरावती छोड़कर जा रहे हैं. 


इसलिए हुई थी उमेश कोल्हे की हत्या


बता दें कि 54 साल के केमिस्ट उमेश प्रहलादराव कोल्हे की बीते 21 जून को हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अबतक सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बताया जा रहा है कि उमेश कोल्हे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में उनकी टिप्पणियों के लिए कुछ व्हाट्सअप ग्रुपों पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसके बाद बाइक सवार दो लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी.


इसे भी पढ़ेंः-


Amit Shah: अमित शाह आज जयपुर में नॉर्थ ज़ोन काउंसिल की बैठक में लेंगे हिस्सा, इन मुद्दों पर होगी चर्चा


Twitter Deal: एलन मस्क नहीं खरीदेंगे ट्विटर, खत्म की 44 बिलियन डॉलर की डील, सोशल मीडिया कंपनी पर लगाए ये आरोप