Sidhu Moose Wala News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) अपने बेटे की निर्मम हत्या में शामिल दो बदमाशों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर दुख जताया है. सिद्धू मूसेवाला के पिता ने इशारों-इशारों में इस मामले में पुलिस (Police) के काम करने के तरीके पर सवाल उठाते हुए कहा कि 40 दिन बीत गए उनके बेटे की हत्या को हुए. लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी हत्या में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. उन्होंने कहा कि शायद इस बात का इंतजार किया जा रहा है कि ये बदमाश किसी अन्य वारदात को अंजाम दें ले, फिर जाकर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने के बारे में सोचा जाएगा. 


मूसेवाला के पिता ने कहा कि मूसेवाला केस की पैरवी के दौरान ये पापी उन्हें मिले थे. बदमाशों ने उन्हें धमकी दी कि अगर हम एक आवाज देंगे तो दस लड़के उनके पीछे खड़े हो जाएंगे. मूसेवाला के पिता ने पंजाब के लोगों से लोगों से अपील करते हुए कहा कि इन बदमाशों से बचकर रहे. ये लोग आपको विदेश भेजने का लालच देंगे, लेकिन आप उनके जाल में मत फंसना. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि किसी के लालच में आकर दूसरे का घर मत उजाड़ो. ऐसे बदमाशों को अपने घरों में छिपने की जगह मत दो. उन्होंने कहा ये पापी मेरे घर के आसपास ही रहकर मेरे बेटे को मारने की साजिश रच रहे हैं, लेकिन किसी ने मुझे इस बारे में नहीं बताया. 


सिस्टम पर बिफरे मूसेवाला के पिता


गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे की मौत के लिए कानून व्यवस्था को दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि ये हमारी बदकिस्मती है कि हम इस बुरे सिस्टम की चपेट में आ गए. उन्होंने कहा इस समय हमारा बुरा समय चल रहा है. अपने बेटे की मौत से आहत पिता ने कहा कि अकेले सिद्धू मूसेवाला की हत्या नहीं हुई है बल्कि एक ईमानदार नेता, मेहनती युवक और कलम का धनी सिख चेहरा खो दिया है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Amit Shah: अमित शाह आज जयपुर में नॉर्थ ज़ोन काउंसिल की बैठक में लेंगे हिस्सा, इन मुद्दों पर होगी चर्चा


Twitter Deal: एलन मस्क नहीं खरीदेंगे ट्विटर, खत्म की 44 बिलियन डॉलर की डील, सोशल मीडिया कंपनी पर लगाए ये आरोप