Sheezan Khan Secret Girlfriend: तुनिषा शर्मा खुदकुशी मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मामले में आरोपी शीजान खान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड होने की बात स्वीकार कर ली है. वालीव पुलिस ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड की पहचान कर ली है लेकिन अभी तक उसके बयान दर्ज नहीं किए गए हैं. इसी के साथ पुलिस अभी उस चैट को भी रिट्रीव करने की कोशिश कर रही है, जिसे शीजान ने डिलीट किया था. वालीव पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस ने सेट पर हुए शूट का डीवीआर भी कब्जे में लिया है. पुलिस यह समझने की कोशिश कर रही है कि क्या शूट के बीच कोई ऐसी बात हुई थी, जिससे चेहरे के हाव-भाव से बात समझी जा सके.


पुलिस ने रॉ फुटेज भी कब्जे में ले लिया है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि शीजान और तुनिषा ने एक शॉट देने के लिए कितने टेक लिए. पुलिस ने कहा है कि कस्टडी में रहते हुए शीजान खान से पूछताछ जरूरी है. वहीं पुलिस अब उस सीक्रेट गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ करेगी. इसी के साथ शीजान की मां का बयान भी दर्ज किया जाएगा. 


तुनिषा का हुआ अंतिम संस्कार


गौरतलब है कि टीवी धारावाहिक 'अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल' और 'फितूर' जैसी फिल्म के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री तुनिषा ने बीते शनिवार को अपने धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. वहीं मंगलवार को उनके परिवार के सदस्यों और टेलीविजन जगत के सहयोगियों की उपस्थिति में तुनिषा का अंतिम संस्कार किया गया. 


शीजान और तुनिषा का रिश्ता


वसई के एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शीजान ने जांच अधिकारियों को बताया था कि तुनिषा के साथ उसके रिश्ते तीन महीने तक रहे और फिर दोनों की बनी नहीं. उसने दोनों के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया. अधिकारी के अनुसार, कलीना प्रयोगशाला के दल ने सोमवार को सेट का मुआयना किया और उन कपड़ों-आभूषणों को भी जब्त कर लिया जो तुनिषा ने शनिवार को घटना वाले दिन पहने थे.


ये भी पढ़ें- 'क्या BCCI ने BJP-RSS के सामने घुटने टेक दिए', लोग क्यों कर रहे जडेजा को लेकर इस तरह की बातें, पत्नी की तारीफ कर हुए ट्रोल