Ravindra Jadeja Trolled: इंडियन क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को तब से ही ट्रोल किया जा रहा है जब से उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार चुनी गई थीं. सिलसिला उनके विधायक बनने तक भी जारी है. एक बार फिर पति जडेजा अपनी पत्नी की तारीफ करने को लेकर ट्रोल हो गए हैं. दरअसल, उन्होंने आरएसएस (RSS) के बारे में जानने को लेकर रिवाबा की तारीफ की थी. उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज के साथ 'भारतीय' कैप्शन के साथ एक फोटो भी शेयर की थी. 


26 दिसंबर को जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा का एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उनकी पत्नी आरएसएस पर पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रही थीं. इस वीडियो में उन्होंने आरएसएस की तारीफ कर इसे देशभक्ति, राष्ट्रवाद, बलिदान और एकता के लिए हमेशा आगे रहने वाला बताया. 


क्या था जडेजा का ट्वीट 


जडेजा ने यही वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''आरएसएस के बारे में तुम्हारा ज्ञान देखकर बहुत अच्छा लगा. एक ऐसा संगठन जो भारतीय संस्कृति और हमारे समाज के मूल्यों को बनाए रखने के आदर्शों को बढ़ावा देता है. आपका ज्ञान और कड़ी मेहनत ही आपको सबसे अलग करती है. इसे बनाए रखें.''






कांग्रेस के निशाने पर जडेजा! 


अब सोशल मीडिया पर यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह राजनीति में आए हैं और क्या बीसीसीआई  (BCCI) ने बीजेपी और आरएसएस के सामने घुटने टेक दिए हैं. वहीं, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने एक न्यूज चैनल की डिबेट में कहा कि ईडी और इनकम टैक्स के डर से चाहे खिलाड़ी हो या अभिनेता, हर कोई बीजेपी को खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: 


'ये लोग पहले मेरी दादी को...' 'पप्पू' बुलाए जाने पर राहुल गांधी ने दिया जवाब