Viral Video: सोशल मीडिया में आजकल हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इस वीडियो में आदिवासी पहली बार किसी गोरे इंसान से मिलते हैं और उसे देखकर वह चौंक जाते हैं क्योंकि उन्होंने इससे पहले ऐसा कुछ नहीं देखा था. ऐसा दावा किया जा रहा है कि आदिवासियों और गोरे इंसान के पहली मुलाकात का ये वीडियो साल 1993 का है.


जब आदिवासी पहली बार गोरे इंसान को देखते हैं तो उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता है. इसके बाद वो उसे छूकर देखते हैं और अजीबोगरीब रिएक्शन देते हैं.यह वीडियो काफी यूजर के लिए चौकाने वाला है. 


आदिवासियों की पहली मुलाक़ात 






आदिवासियों और गोर लोगो की पहली मुलाक़ात का वीडियो ट्विटर पर हिस्ट्री इन पिक्चर्स नामक हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो पर यह कैप्शन डाला कि वन जनजाति पहली बार 1993 में एक गोरे शख्स से मिली. 


वीडियो में देखा जा सकता है की आदिवासी लोग अचंभित


वायरल वीडियो में ऐसा देखा जा सकता है कि आदिवासी लोग गोरे लोगों को देख कर काफी अचंभित हैं. वे बारी-बारी से गोरे लोगों के पास जाते हैं और उन्हें छू कर वापस भाग आते हैं. आदिवासी लोग डर-डर कर उनका हाथ छूते हैं और फिर वापस आ जाते हैं. फिर वह अपने हाथ और पैरों को छू कर देखते है. 


वायरल हुआ वीडियो


यह वीडियो इतना वायरल हो चुका है सोशल मीडिया पर कि अब तक 54 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया है, वहीं 5 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है. सोशल मीडिया पर लोग काफी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि मैंने यह डॉक्यूमेंट्री देखी है. यह अविश्वसनीय है. यह एलियंस के साथ हमारे पहले संपर्क जैसा है.वहीं एक दुसरे यूजर ने लिखा कि यह वैसा ही रिएक्शन है जैसा मेरा सहकर्मी तब देते हैं जब मैं उनसे कहती हूं कि मुझे मेरी जॉब पसंद है.लोग इस वीडियो को देख कर है हंस-हंस कर पागल हुए जा रहे है. 


यहाँ पढ़े अफगानी बच्ची ने क्यूट अंदाज में सुनाया ABCD, दिल जीतने वाला Video वायरल