CM Mamata and Abhishek Banerjee Received Death Threats: पांचवें चरण के चुनाव से पहले बंगाल में उस समय हड़कंप मच गया, जब हावड़ा में शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को जान से मारने की धमकी वाला एक पोस्टर मिला. इसको लेकर पुलिस ने बताया कि हरे रंग की स्याही से सफेद कपड़े पर ये धमकी लिखी गई थी. पुलिस ने इस पोस्टर को उलबेड़िया के फुलेश्वर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-16 के किनारे एक निर्माण स्थल से बरामद किया है. 


इस पोस्टर में बांग्ला में लिखा है,'मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक को कार से टक्कर मारकर मार दूंगा. इसके बाद सभी लोग दीये जलाएंगे. मेरे पास एक गुप्त पत्र है.' यहां पर 20 मई को वोटिंग होनी है. इस पोस्टर पर जब स्थानीय लोगों की नज़र पड़ी तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी.'


मामले की जांच कर रही है पुलिस 


इस पोस्टर को लेकर जिले के एक पुलिस अधिकारी ने जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि गुप्त पत्र का क्या मतलब है. ये एक शरारत भी हो सकती है. हम ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इसमें कोई एक व्यक्ति या कोई ग्रुप तो शामिल नहीं है. उन्होंने आगे कहा, 'पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 


बंगाल में पांचवें चरण के लिए डाले जाएंगे वोट 


पश्चिम बंगाल में 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान होना है. इस दौरान 42 लोकसभा क्षेत्रों में से सात पर मतदान होगा, जिनमें बनगांव (एससी), बैरकपुर, हावड़ा, उलुबेरिया श्रीरामपुर, हुगली और आरामबाग शामिल हैं.


ये भी पढ़े: Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली में आज चुनावी शंखनाद करेंगे PM मोदी और राहुल, 4 लेयर सिक्योरिटी, चप्पे चप्पे पर तैनात रहेंगे सुरक्षाकर्मी