Maneka Gandhi statement regarding Varun Gandhi's future: बीजेपी की वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार की बहू मेनका गांधी (Maneka Gandhi) इस सुल्तानपुर से सांसद हैं. पार्टी ने एक बार फिर से उन्हें सुल्तानपुर से ही उम्मीदवार बनाया है. वहीं, उनके बेटे वरुण गांधी (Varun Gandhi) को इस बार बीजेपी ने अपना उम्मीदवार नहीं बनाया है. ऐसे में उनके भविष्य को लेकर काफी ज्यादा कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे में उनके भविष्य को लेकर मेनका गांधी ने बड़ा बयान दिया है. 


वरुण गांधी को टिकट देने के पार्टी के फैसले को लेकर उन्होंने कहा,'मैं पार्टी के फैसले को कोई सवाल नहीं उठा सकती हूं. मैं पार्टी के फैसले के सम्मान करती हूं. मुझे वरुण गांधी पर बहुत भरोसा है. वो एक सक्षम व्यक्ति हैं और आगे भी वो अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश ही करेंगे.'


'भविष्य का किसी को कुछ नहीं पता है'


उन्होंने आगे कहा, 'कुछ लोग सांसद बन जाते हैं और कुछ बिना सांसद बने भी राजनेता बन जाते हैं. देश के पहले प्रधानमंत्री को भी पहले से सरकार चलाने का अनुभव नहीं था. आप को नहीं पता है कि भविष्य में क्या होने वाला है.' बता दें कि वरुण गांधी पीलीभीत से दो बार के सांसद हैं.


'ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करने की कोशिश कर रही हूं'


सुल्तानपुर से चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा, 'वो खुश हैं कि उन्हें एक बार से यहां से चुनाव लड़ने का और लोगों की सेवा करने का मौका दिया गया है'. अपनी जीत को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो इस समय ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करने की कोशिश कर रही हैं. 


ये भी पढ़ें: Abhishek Manu Singhvi News: केजरीवाल-संजय सिंह के लिए 'मसीहा' बना कांग्रेस का ये बड़ा नेता, SC में कुछ यूं दलीलें रख दिलाई राहत