Srinagar Social Media Viral Video: श्रीनगर पुलिस ने कुत्ते को अपनी स्कूटी पर बांधकर घसीट कर उस पर क्रूरता करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस कृत्य का वीडियो एक अन्य वाहन चालक ने रिकॉर्ड किया था जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना श्रीनगर में डल झील के फोरशोर रोड पर हुई है.


पशु अधिकार समूह द्वारा श्रीनगर पुलिस को भी टैग करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट की गई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की और आरोपी शख्स की पहचान कर बुधवार (22 अप्रैल) को गिरफ्तार कर लिया गया.


आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत...


आरोपी की पहचान शालीमार के स्थानीय निवासी अब्दुल राशिद डार के रूप में हुई है और उसके खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.






श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट कर के कहा...


श्रीनगर पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, 'एक वायरल वीडियो है जिसमें एक बाइक सवार ने एक कुत्ते को बांध रखा था और इस कुत्ते को घसीट रहा था. निशात थाने में एफआईआर 31/2023 यू/एस 429 आईपीसी और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 11 दर्ज की गई थी. आरोपी अब राशिद डार पुत्र घरसूल डार गांव शालीमार से गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इसकी स्कूटी भी जब्त कर ली गई है'


वहीं, पुलिस द्वारा तेजी से हुई इस मामले की कार्रवाई पर सोशल मीडिया यूजर्स ने सरहाना की है. साथ ही यूजर्स ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.


यह भी पढ़ें.


Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरे शशि थरूर, पीटी उषा के कमेंट पर बोले- अधिकारों के लिए उनका...