Autopsy Report Of KK: फिल्म जगत के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके (Bollywood Singer KK) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem Report) में खुलासा हुआ है कि उनकी मौत की वजह दिल से जुड़ी कोई बीमारी (Heart Disease) हो सकती है. इस बात का खुलासा सूत्रों के हवाले से प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि केके की मौत दिल का दौरा पड़ने (Heart Attack) से ही हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मायोकार्डियल इंफार्क्शन का जिक्र किया गया है. इसका मतलब ये है कि केके को लंबे समय से दिल से संबंधित समस्या थी जो बढ़ गई थी.


उनकी बायीं ओर की मुख्य कोरोनरी धमनी में बड़ा ब्लॉकेज पाया गया जबकि अन्य छोटी धमनियों में छोटे ब्लॉकेज पाए गए. पोस्टमार्टम करने वाली टीम में एक डॉक्टर ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि लाइव शो दौरान केके उत्साह से भरे हुए थे जिसकी वजह से उनका रक्त प्रवाह रुक गया और कार्डियक अरेस्ट हुआ और उनकी जान चली गई.


कोलकाता में कॉन्सर्ट से पहले भी केके परेशान थे


केके जब कोलकाता में कॉन्सर्ट के लिए आने वाले थे तब भी वो परेशान थे. उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया है कि कोलकाता आने से पहले उनके हाथों और कंधों में दर्द था. यही नहीं उनको गैस की समस्या भी थी और कभी कभी वो एंटासिड भी लेते थे. यही बात पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने भी बोली कि वो एंटासिड का सेवन करते थे. तो वही मामले की जांच कर रही कोलकाता पुलिस के अधिकारी ने कहा है कि उनकी पत्नी ने भी माना है कि केके दर्द होने पर एंटासिड का इस्तेमाल करते थे.


हजारों फैंस ने दी अंतिम विदाई


सिंगर केके (Singer KK) पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. कोलकाता (Kolkata) में निधन के बाद आज उनका वर्सोवा के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार (Last Right) किया गया. इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे (Bollywood Celebrities) उन्हें याद करते हुए दिखाई दिए. कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके को उनके पिता ने मुखाग्नि दी. इस दौरान अपने चहेते सिंगर को आखिरी बार देखने वालों की भीड़ उमड़ गई. हजारों फैंस (Fans) उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे. फैंस ने केके अमर रहे के नारे भी लगाए. इसके अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) के तमाम दिग्गज भी केके के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. सभी लोगों को इस दौरान भावुक देखा गया.


ये भी पढ़ें: Singer KK Cremation: मशहूर सिंगर केके पंचतत्व में हुए विलीन, मौके पर मौजूद फैंस ने नम आंखों से कहा - 'अलविदा'


ये भी पढ़ें: KK Death Update : पैरों में ऐंठन...बेचैनी, केके के मैनेजर ने बताया कैसी थी आखिर में सिंगर की हालत