Delhi Police Special Cell: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल (Special Cell) ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी की है. पुलिस ने नरेश नाम के एक आरोपी को पंजाब की पटियाला जेल से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम नरेश है. नरेश पर आरोप है कि मूसेवाला हत्याकांड में इसी ने शूटर्स को हथियार मुहैया करवाए थे. पुलिस ने इस आरोपी को  7 दिन की रिमांड पर लिया है और अब उससे दिल्ली में पूछताछ की जाएगी ताकि मूसेवाला हत्याकांड के और राज बेपर्दा हो सकें. 


आरोपी नरेश बिश्नोई गैंग का खास गुर्गा माना जाता है. पुलिस ने आरोपी नरेश की 14 दिन की रिमांड की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने उसको सिर्फ 7 दिन की रिमांड दी. दिल्ली पुलिस ने अदालत को बताया कि मूसे वाला हत्याकांड में 6 आरोपियों से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है. इस हत्याकांड के शूटर्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था.


नरेश पर क्या हैं आरोप?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि इन 6 आरोपियों से पूछताछ के दौरान नरेश का नाम सामने आया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि नरेश ही वो शख्स है जिसने हथियार मुहैया करवाए थे. अब पुलिस आरोपी नरेश से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश करेगी कि नरेश साथ और कौन कौन शामिल था.


गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को भी किया गया है गिरफ्तार 
पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार किया है और दिल्ली पुलिस से उसकी कस्टडी लेकर पंजाब में पूछताछ कर रही है. पंजाब पुलिस के एडीजीपी प्रमोद बान गुरुवार को बताया कि बिश्नोई ने पुलिस से पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड था. पुलिस ने दावा किया कि बिश्नोई ने कहा कि पिछले अगस्त से वह मूसेवाला की हत्या की योजना बना रहा था.


आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की पंजाब (Punjab) के मानसा (Mansa) जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इससे एक दिन पहले पंजाब सरकार (Punjab Government) ने गायक और 423 लोगों की सुरक्षा में कटौती की थी.


Maharashtra Political Crisis: सीएम उद्धव ठाकरे ने किया बड़ा दावा- 'शिंदे गुट के कई विधायक संपर्क में', बागियों से की ये भावुक अपील


 Maharashtra Politics: 30 जून को प्रहार पार्टी के 2 विधायक एमवीए सरकार के खिलाफ ला सकते हैं अविश्वास प्रस्ताव, बीजेपी बना सकती है सरकार