Shopian Encounter Update: शोपियां के हेफ शिरमल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Jammu Kashmir Encounter) शुरू हो गई है, सूत्रों के मुताबिक 2-3 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने इलाके में घेर लिया है. सूत्रों के मुताबिक खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबल इलाके में सर्च अभियान के लिए पहुंचे थे.


आतंकियों की तरफ से हुई गोलीबारी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ जारी है और अभी किसी पक्ष की ओर से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.


सूत्रों के मुताबिक खबर है कि सीमापार करीब 150 आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की तैयारी कर रहे हैं. इसके साथ ही 500 से 700 के करीब अन्य आतंकियों की ट्रेनिंग 11 ट्रेनिंग कैंप में चल रही है. सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबल लगातार सीमापार से होने वाली मुठभेड़ को नाकाम कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: बागियों ने कहा था 'बालासाहेब शिवसेना' नाम से बनाएंगे पार्टी, नाराज Shiv Sena ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी


घुसपैठ की कोई कोशिश नहीं हो पाई कामयाब


सेना के अधिकारी ने ये भी कहा है कि इस साल एलओसी पार से घुसपैठ की कोई कोशिश कामयाब नहीं हो सकी है. अधिकारी ने ये भी कहा कि आतंकवादी घुसपैठ के लिए पहले से अपनाए गए रास्तों के अलावा दूसरे रास्तों की भी तलाश कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: बागी विधायकों को डिप्टी स्पीकर ने जारी किया नोटिस, शिंदे गुट बोला- कोर्ट में करेंगे चैलेंज