Deputy Speaker Notice To Rebel camp MLAs: महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर का खेल जारी है, शुक्रवार को शिवसेना ने बागी विधायकों को निलंबित करने की मांग डिप्टी स्पीकर से की थी. अब शिवसेना के बागी विधायकों को डिप्टी स्पीकर की तरफ से नोटिस जारी कर दिया गया है. इस नोटिस के मुताबिक बागियों से 27 जून तक जवाब दाखिल करने को कहा गया है. 


शिवसेना की तरफ से कहा गया था कि उन्होंने कुल 16 बागी विधायकों को निलंबित करने का अनुरोध डिप्टी स्पीकर से किया था. जिन 16 बागी विधायकों को निलंबित करने की मांग की गई थी उनमें सदा सरवणकर, प्रकाश आबिटकर, संजय रायमुलकर, रमेश बोरनारे, एकनाथ शिंदे, अब्दुल सत्तार, संदीपान भुमरे, प्रकाश सुर, तानाजी सावंत, महेश शिंदे, अनिल बाबर, यामिनी जाधव, संजय शिरसाट, भरत गोगावले, बालाजी किणीकर, लता सोनावणे का नाम शामिल है.


ये भी पढ़ें: Presidential Election 2022: बीएसपी का द्रौपदी मुर्मू को समर्थन, केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती के फैसले का किया स्वागत


हम डिप्टी स्पीकर के नोटिस को करेंगे चैलेंज


डिप्टी स्पीकर के नोटिस के बाद बागी विधायक दीपक केसरकर ने शिंदे गुट की तरफ से कहा है कि हम शिवसेना से बाहर नहीं निकले हैं, हम शिवसेना में ही है. उन्होंने कहा कि हमें किसी की तरफ से ये नहीं कहा गया कि ये करो. हमने ये अपने मन से किया है. दीपक केसरकर बोले हमारे पास दो तिहाई बहुमत है. हमें दल-बदल कानून से डराने की कोशिश नहीं करें. हम डिप्टी स्पीकर के निर्णय को कोर्ट में चैलेंज करेंगे. हमने शिवसेना का अलग नाम नहीं मांगा है. हम शिवसेना के विचार को लेकर आगे चलने वाले हैं.


ये भी पढ़ें: Presidential Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, लगाया ये बड़ा आरोप