फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर लगातार सियासी घमासान जारी है. एक तरफ बीजेपी शासित प्रदेश फिल्म को प्रमोट करने के लिए इसे टैक्स फ्री कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दल इसे एक प्रोपेगेंडा बता रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार पर भी बीजेपी लगातार फिल्म को टैक्स फ्री करने का दबाव बना रही है. अब शिवसेना की तरफ से फिल्म को लेकर बयान दिया गया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि, जिन्हें फिल्म देखनी होगी वो आकर देखेंगे. 


संजय राउत ने बताया फिल्म को क्यों नहीं किया टैक्स फ्री
बीजेपी महाराष्ट्र सरकार पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगा रही है. कहा जा रहा है कि जानबूझकर द कश्मीर फाइल्स को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री नहीं किया जा रहा है. जिस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, हमने ठाकरे फिल्म बनाई थी, जब हमने उसे टैक्स फ्री नहीं किया तो द कश्मीर फाइल्स को कैसे कर सकते हैं. जिनको देखना होगा वो आकर देखेंगे. द कश्मीर फाइल्स क्यों, किसलिए और किस एजेंडे के लिए बनाई गई है, हमें पता है. बीजेपी फ़िल्म के नाम पर सिर्फ राजनीति कर रही है. शिवसेना कश्मीरी पंडितों को समझती है और कश्मीरी पंडित शिवसेना को.


कब होगी कश्मीरी पंडितों की घर वापसी?
संजय राउत ने कहा कि, पीएम मोदी ने 2014 में कश्मीरी पंडितों की घर वापसी और पाक अधिकृत कश्मीर को वापस लाने का वादा किया था, उन्होंने क्या उसे आज तक पूरा किया? हम भी इंतजार कर रहे हैं कि आखिर ये कब होगा. इस दौरान राउत ने महाराष्ट्र में होली पर लगाए गए प्रतिबंधों को लेकर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र सरकार ने होली को लेकर जो प्रतिबंध लगाए हैं, वो केंद्र की एडवाइजरी के मुताबिक हैं, ताकि कोरोना दोबारा न फैले. महाराष्ट्र के बीजेपी नेताओं को पीएम मोदी से जानकारी लेने की जरूरत है. उनकी निराशा हम समझते हैं. सत्ता पाने के लिए ये जनता की जान को भी खतरे में डाल सकते हैं.


ये भी पढ़ें - 


Yogi Cabinet: योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में इस बार होंगे ये बड़े बदलाव, खराब प्रदर्शन वाले मंत्रियों की होगी छुट्टी


ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को ED ने किया तलब, कोयला घोटाले में करेगी पूछताछ