मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने आज मांग की है कि अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई और महाराष्ट्र के खिलाफ अपने बयानों के लिए माफी मांगें. कंगना ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) से की थी.


राउत से पूछा गया कि कंगना के ट्वीट को लेकर टीवी चैनल पर उन्होंने उनके खिलाफ जो बयान दिया, क्या वह उसके लिए माफी मांगेगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जो भी यहां रहता है और काम करता है, अगर वह मुंबई और महाराष्ट्र के बारे में अशोभनीय बातें करता है तो मैं कहूंगा कि पहले वह माफी मांगे.


कंगना ने हाल ही में ट्वीट कर कहा था कि मुंबई में आज कल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा महसूस हो रहा है. उन्होंने एक सितंबर की एक खबर को भी टैग किया था, जिसमें राउत ने कथित रूप से कहा था कि कंगना को अगर मुंबई पुलिस से डर है तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए.


शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार से मुंबई पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी. उन्होंने कंगना से पीओके की असली स्थिति जानने के लिए पहले वहां का दौरा करने को भी कहा था.


फिलहाल अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश में रह रहीं कंगना ने यह भी ट्वीट किया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई लौटेंगी. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा था कि 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं, कोई रोककर दिखाए.


यह भी पढ़ें- 


पाकिस्तान का झूठ बेनकाब, पाक ने माना हिज़्बुल सरगना सैय्यद सलाहुद्दीन है 'ISI का अधिकारी'


घर आना होगा आसान, रेलवे ने 12 सितंबर से 80 और स्पेशल ट्रेन चलाने का लिया फैसला