Rajasthan: राजस्थान के आगामी चुनाव को लोकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राज्य के नेता सक्रिय हो गए हैं. राज्य में इस साल के अंत या 2023 की शुरूआत में विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं. शनिवार को राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्य की कानून व्यवस्था की बिगड़ती दशा को लेकर जयपुर में प्रदर्शन किया.


सतीश पूनिया ने बैरिकैड तोड़े
बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया और सांसद राज्यवर्धन सिंह की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ता शहीद स्मारक से पैदल रवाना हुए और सिविल लाइंस रेलवे फारसी पर प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. पुलिस ने कई जगह बैरिकैड लगा रखे थे, लेकिन पार्टी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बैरिकैड तोड़कर दिया और आगे बढ़ने का सिलसिला जारी रखा. 


Rajasthan: सुराणा गांव में दलित मासूम की मौत का मामला, दिग्विजय समेत पांच के खिलाफ RSS को लेकर भड़काऊ ट्वीट करने का केस दर्ज


पुलिस ने बीजेपी नेताओं को हिरासत में रखा
राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर हुए प्रदर्शन में कुछ देर सरकार के खिलाफ नारेबाजी के बाद पार्टी अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर समेत सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने गिरफ़्तारिया दीं. पुलिस ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कुछ देर हिरासत में रखा. हालांकि थोड़ी देर के बाद उन्हें शहर के अलग-अलग इलाको में ले जाकर छोड़ दिया.


पुलिस के दम पर गुंडागर्दी नहीं चलेगी
राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश में कहा, "ये सरकार दमन पर उतर आई है. रैली में आया ये जन सैलाब पुलिस के जोर पर न रुकेगा न थमेगा." वहीं उन्होंने कहा,  इस लड़ाई को न लाठी रोक सकती है न कोई बल. सरकार की पुलिस के दम पर गुंडागर्दी नहीं चलेगी.


Delhi Excise Case: सीबीआई ने FIR में नामजद आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया, बताए जा रहे मनीष सिसोदिया के करीबी