Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरे दम‌ खम के साथ मैदान में उतर चुकी है. यहां गुरुवार (14 सितंबर) को प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा है कि बीजेपी यहां राम राज्य बनाकर राजस्थान को करप्शन फ्री करेगी.


भीलवाड़ा में एक पब्लिक रैली को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा, बीजेपी सबका साथ, सबका विकास, में विश्वास करती है. राजस्थान में सरकार बनाने के बाद हम लोग राज्य को करप्शन फ्री बनाएंगे. महिलाओं के खिलाफ अपराध और जंगल राज खत्म होगा. हम लोग राम राज्य बनाएंगे.


'सनातन धर्म को ख़त्म करना चाहती है कांग्रेस'


अनुराग ठाकुर ने कहा, कांग्रेस को सनातन धर्म पर शर्मिंदगी होती है. वे सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं. हिंदुओं की इंसल्ट करना चाहते हैं और कॉन्स्टिट्यूशन को कुचलना चाहते हैं. हर दिन कांग्रेस और उसकी समर्थक पार्टियों के नेता कह रहे हैं कि वे सनातन धर्म को खत्म कर देंगे. अब उन्होंने जर्नलिस्ट्स का भी बायकाट शुरू कर दिया है. उनके खिलाफ केस दर्ज करवा रहे हैं. चाहे चेन्नई हो या बंगाल, डर के मारे कंप्लेंट्स दर्ज करवा रहे हैं.


अनुराग ठाकुर ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए ठाकुर ने कहा, हर कोई दामाद (रॉबर्ट वाड्रा) और राहुल गांधी को खुश करने में लगा है.


पीएम मोदी को अपमानित करने का आरोप


अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और सहयोगी दलों के नेताओं पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि एक चाय बेचने वाला क्या देश चलाएगा! कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान देश की ट्रेजरी को खाली कर दिया था. लेकिन मोदी सरकार ने देशवासियों के लिए होम और थिंक टैंक बनाकर इसे फिर से भर दिया है.


आपको बता दें, राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में इसी साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है. इसके लिए सभी दलों ने प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है.


ये भी पढ़ें:


लोकसभा और विधानसभा चुनाव एकसाथ करवाए जाने पर भी हैं तैयार', बोले सीएम अशोक गहलोत