Prajwal Revanna Controversy: महिलाओं से यौन उत्पीड़न को लेकर विवादों में घिरे सांसद प्रज्वल रेवन्ना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी. अमित शाह ने आगे कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की सरकार है. उन्होंने अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की है. जेडीएस भी कठोर कदम उठाने की घोषणा कर चुकी है. इस पर कठोर कारवाई होनी चीहिए. महिला का अपमान नही होना चाहिए. हम इसकी घोर निंदा करते हैं.


असम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने कहा कि रेवन्ना को लेकर जो खबरें आ रही हैं, उसे सहन नहीं किया जा सकता. भारतीय जनता पार्टी का स्टैंड साफ है कि हम देश की मातृ शक्ति के साथ हैं, नारी शक्ति के साथ खड़े हैं. नरेंद्र मोदी का पूरे देश को कमिटमेंट है कि कहीं भी मातृ शक्ति के अपमान को सहन नहीं किया जाएगा. 


कांग्रेस पर उठाए सवाल


कांग्रेस पार्टी जो हम पर आरोप लगाना चाहती है. मैं छोटी सी बात पूछना चाहता हूं कि वहां सरकार किसकी है. वहां कांग्रेस की सरकार है. अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई. लॉ एंड ऑर्डर का मुद्दा प्रदेश सरकार का है. मैं प्रियंका गांधी से कहना चाहता हूं कि वे हमसे सवाल करने की जगह अपने मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से सवाल पूछें, क्यों जांच नहीं हो रही है.


'जेडीएस ने भी कार्रवाई की कही बात'


अमित शाह ने आगे कहा कि हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जद (एस) ने भी इसके खिलाफ कार्रवाई करने की घोषणा की है. आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और उसमें आगे कठोर कार्रवाई होने की उम्मीद है.


2976 महिलाओं से यौन उत्पीड़न का आरोप


पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और हासन सीट से मौजूदा JDS सांसद और उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर हजारों महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है. उनकी नौकरानी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है. रेवन्ना पर आरोप है कि उन्होंने करीब 2976 महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया और उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए इनकी वीडियो भी बनाई. एक पेन ड्राइव में ये सभी वीडियो मिले हैं. इस मामले में जांच के लिए प्रदेश सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है. 


ये भी पढ़ें


राजसमंद में कांग्रेस 24 घंटे कर रही EVM की निगरानी, स्ट्रांग रूम के बाहर लगवाई LED स्क्रीन