Amit Shah Helicopter: बिहार के बेगूसराय में सोमवार (29 अप्रैल, 2024) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हेलीकॉप्टर के उड़ान भरते समय अचानक अनबैलेंस होने की बात को सरकार ने खारिज किया है. केंद्र सरकार ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. 


न्यूज़ 18 ने सरकार से जुड़े सूत्रों के हवाले से बताया कि गृह मंत्री अमित शाह के हेलीकॉप्टर में कोई समस्या नहीं हुई है. सूत्रों ने कहा,''हमने कई मीडिया रिपोर्ट देखी, जिसमें दावा किया गया था कि बिहार के बेगूसराय में अमित शाह का हेलीकॉप्टर अनबैलेंस हो गया और फिर  पायलट ने उसे नियंत्रित कर लिया. ऐसी कोई भी रिपोर्ट सही नहीं है.'' 


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का हेलीकॉप्टर उड़ान भरते समय के अनबैलेंस होने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वहीं शाह ने बेगूसराय में रैली करते हुए कांग्रेस सहित विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में  शामिल दलों पर जमकर निशाना साधा. 


अमित शाह ने क्या कहा? 
अमित शाह ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने गरीब के घर से आकर बिहार में दलित, गरीब, पिछड़ों की आवाज बुलंद की, उसी तरह पीएम मोदी  ने भी गरीब चाय वाले के घर जन्म लेकर पूरे देश में गरीब कल्याण का यज्ञ शुरू किया. 


उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया सरकार बनी तो ये लोग प्रधानमंत्री पद को बांट लेंगे.  एक साल शरद पवार  प्रधानमंत्री होंगे, एक साल लालू यादव प्रधानमंत्री होंगे,  एक साल ममता बनर्जी प्रधानमंत्री होंगी, एक साल एमके स्टालिन प्रधानमंत्री होंगे और और कुछ बचा-खुचा होगा तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे. 


दरअसल, बेगूसराय से बीजेपी ने फिर से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को टिकट दिया है. यहां महागठबंधन ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता अवधेश कुमार राय को उम्मीदवार बनाया है. पिछले चुनाव में गिरिराज सिंह ने कन्हैया कुमार को हराया था. बेगूसराय में चौथे चरण के तहत 13 मई को चुनाव होना है. 


ये भी पढ़ें- अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ कर वायरल करने का मामला, जयपुर में प्राथमिकी दर्ज