मध्य और दक्षिणी मुंबई के कुछ इलाकों में रविवार सुबह ग्रिड फेल होने से बिजली गुल हो गई है जिस वजह से वहां पर एक लाइन में लोकल ट्रेन सेवा बाधित हो गई हैं. पश्चिमी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने कहा कि बिजली आपूर्ति रुकने से अंधेरी और चर्चगेट रेलवे स्टेशन के बीच लोकल ट्रेन की आवाजाही बाधित हो गई है. 


अधिकारियों ने बताया कि देश की आर्थिक राजधानी की जीवनरेखा समझी जाने वाली लोकल ट्रेन कुछ देर बाधित रहने के बाद मध्य रेलवे मार्ग पर संचालित की रही हैं, लेकिन छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस को बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है.


बीएमसी ने ट्वीट कर दी जानकारी


इस बारे में जानकारी देते हुये बृहन्मुंबई नगर पालिका ने ट्वीट किया कि कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते शहर के कई हिस्सों में बिजली आपूर्ति ठप हो गई है. हमारी टीम इस मुद्दे को सुलझाने के लिए मैदान पर है. एक घंटे में बिजली आपूर्ति बहाल होने की उम्मीद है. असुविधा के लिए हमें खेद है.






वहीं मुंबई के मंडल रेल प्रबंधक ने जानकारी देते हुये कहा कि बिजली गुल होने के कारण वेस्टर्न लाइन पर लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित हो गई हैं. इस बारे में ट्वीट करते हुये उन्होंने कहा कि मुंबई के कई हिस्सों में बिजली गुल होने के कारण वेस्टर्न लाइन पर लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित हो गई हैं. असुविधा के लिए खेद है.






इससे पहले, मध्य मुंबई के सायन, दादर और माटुंगा इलाके के लोगों ने बिजली गुल होने की सूचना दी थी. नगर निकाय के पार्षद नेहल शाह ने बताया कि इस तरह की सूचनाएं दक्षिण मुंबई के इलाकों से भी मिली थीं. अधिकारियों ने बताया कि बिजली गुल होने के सटीक कारणों का पता लगाया जा रहा है और आपूर्ति बहाल करने की कोशिशें जारी हैं.


भीषण जंग के बीच Elon Musk ने की यूक्रेन की मदद, मंत्री की गुहार पर यूक्रेन में स्टारलिंक इंटरनेट सेवा एक्टिव


Russia Ukraine War: रूसी सेना को भटकाने के लिए यूक्रेन ने चली नई चाल, सभी सड़कों से हटा रहा साइन बोर्ड