PM Modi on Kili Paul: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज मन की बात कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गानों को गुनगुनाकर (लिप-सिंकिंग) वीडियो बनाने वाले तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार भाई-बहन किली पॉल (Kili Paul) और नीमा पॉल (Neema Paul) की तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि दोनों के अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय हैं.


उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून- पीएम मोदी


पीएम मोदी ने कार्यक्रम में कहा, ''तंजानिया के भाई-बहन किलि पॉल और उनकी बहन नीमा ये बहुत चर्चा में हैं और मुझे पक्का भरोसा है आपने भी उनके बारे में जरूर सुना होगा.'' उन्होंने कहा, ''उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय भी हैं.


हाल ही में भारतीय उच्चायोग ने किया था सम्मानित


बता दें कि हाल ही में तंजानिया स्थित भारतीय उच्चायोग ने किली पॉल को सम्मानित किया था. किली पॉल भारतीय गानों की लिप सिंकिंग करके ही दुनियाभर में फेमस हुए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अब लाखों में फैन फॉलोइंग है. इतना ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार भी उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. 


कैसे अचानक भारत में लोकप्रिय हुए किली पॉल


फिल्म ‘शेरशाह’ के गीत ‘रातां लंबिया’ के बोल गुनगुनाते हुए पॉल का एक वीडियो पिछले साल सुर्खियों में था. इस वीडियो में वह अपनी बहन नीना पॉल के साथ नजर आए. उसके बाद से ही पॉल इंस्टाग्राम पर खासा लोकप्रिय हो गए.


यहां देखें वीडियो-


 






किली पॉल के वायरल वीडियोज


 






यह भी पढ़ें-


Mann Ki Baat: मन की बात में पीएम मोदी ने किया चोरी हुईं मुर्तियों का जिक्र, कहा- मूर्तियों को वापस लाना, भारत मां के प्रति हमारा दायित्व


JP Nadda Twitter Hacked: BJP चीफ जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा- 'रूस को मदद की जरूरत'