US President Joe Biden: कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की रफ्तार दुनियाभर में भले ही धीमी पड़ी गई है लेकिन इसका संक्रमण अभी भी लोगों को अपनी गिरफ्त में लेते नजर आ रहा है. ताजा मामले में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.


व्हाइट हाउस ने आधिकारिक बयान जारी कर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी की है. ऐसे में बताया जा रहा है कि जो बाइडेन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही उनमें हल्के लक्षण देखे गए हैं. जिसमें उन्हें नाक बहने के साथ ही सूखी खांसी और थकान की शिकायत की है.






शीघ्र स्वस्थ होने की कामना


फिलहाल इस बीच प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के COVID-19 से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के कोरोना संक्रमण से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं.'


आइसोलेशन में गए अमेरिकी राष्ट्रपति


व्हाइट हाउस (White House) के एक बयान में बताया गया कि कोरोना संक्रमित (Corona Positive) होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन (US President Joe Biden) अब आइसोलेशन में चले गए हैं. वह अपने आवास से जूम कॉल और फोन के जरिए सभी पहले से निर्धारित बैठकों और मिटिंग्स में शामिल होंगे. व्हाइट हाउस के बयान में कहा गया है कि कोरोना से उबरने के बाद ही वह व्यक्तिगत रूप से काम पर वापस आएंगे.


इसे भी पढ़ेंः
Presidential Election Result: द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में जमकर हुई क्रॉस वोटिंग, पढ़ें चौंकाने वाला आंकड़ा


Presidential Election 2022: नालंदा के छोटे से गांव से राष्ट्रपति की उम्मीदवारी का सफर, जानिए यहां तक कैसे पहुंचे यशवंत सिन्हा