Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए बिहार के पूर्वी चंपारण में प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने अखिलेश यादव के वाराणसी वाले बयान का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा, 4 जून को खुद को जनता का माई-बाप समझने वाले इन लोगों को जनता ऐसी करारी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी.


पीएम मोदी ने कहा, मैने सुना है कि वहां कोई घूम घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेडरेस्ट होगा. मैं तो परमात्मा से प्रार्थना करता हूं कि देश का कोई नागरिक बेडरेस्ट न हो. जंगलराज के वारिस से औऱ क्या अपेक्षा की जा सकती है. यूपी में इनके जोड़ीदार हैं, वो कह रहे हैं कि आखिरी समय है. दरअसल, अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के वाराणसी दौरे पर कहा था, बहुत अच्छी बात है। (प्रधानमंत्री) एक महीना नहीं, दो महीना-तीन महीना वहीं रहें. अच्छी बात है. वो जगह रहने वाली है.आखिरी समय पर वहीं रहा जाता है बनारस में.


'मोदी हर मां की भावना समझता है'


पीएम मोदी ने आगे कहा कि 4 जून को हार सामने देख इंडी गठबंधन की बौखलाहट बढ़ती जा रही है. ये मोदी की योजनाओं पर सवाल उठा रहे हैं. मैं हिन्दुस्तान के अनेक जिलों में रात्री मुकाम कर के आया हूं. मैंने हिन्दुस्तान का कोना-कोना छाना हुआ है और मैंने तय किया है कि गरीब के घर का चूल्हा कभी बुझने नहीं दूंगा. रात में कोई बच्चा भूखा सोता है तो क्या होता है, उसका दर्द मुझे पता है. गरीब के परिवार में जब कोई मां बीमार हो जाती है तो वह कुछ नहीं बताती है. वह दर्द नहीं बताती है. मोदी हर मां की भावना को समझता है. मोदी तो गरीब की सेवा के लिए ही तो पैदा हुआ है. मोदी गरीब के लिए ही तो काम करेगा.


इन लोगों के पास राम मंदिर जाने का समय नहीं


पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए आगे कहा, ये कैसे लोग हैं, प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम था. मंदिर वालों ने उनके घर जाकर निमंत्रण दिया लेकिन इन लोगों ने निमंत्रण ठुकरा दिया. ये ऐसे लोग हैं कि जिस इंसान पर चोरी का आरोप है, उनके घर जाकर बढ़िया खाना खाने का समय है लेकिन राम मंदिर जाने का समय नहीं है. मोदी ने दशकों के मुद्दे खत्म किए हैं. मोदी गरीबों के साथ विश्वासघात नहीं करता. 


'कांग्रेस ने हर किसी को धोखा दिया'


जिनके जंगलराज में सिर्फ बम बारूद और कट्टों का व्यापार फला फुला. नीतीश जी ने बिहार को उन स्थिति से बाहर निकाला. नीतीश जी और सुशील दी का नाम जंगलराज को समाप्त करने में गिना जाएगा. एनडीए सरकार के प्रयास से पलायन रुक रहा है. लोगों को नौकरियां मिल रही हैं. लोगों को रोजगार मिल रहा है. जंगलराज वालों ने आरक्षण औऱ संविधान पर झूठ बोला है. नेहरू जी से लेकर राजीव गांधी तक, सबने ओबीसी आरक्षण का विरोध किया. कांग्रेस ने हर किसी को धोखा दिया. एससी , एसटी और ओबीसी का आरक्षण आपसे छीनकर वोट जिहाद वालों को देना चाहते हैं. 


4 जून को होगा सबसे बड़ा प्रहार


पीएम मोदी ने पांचवें चरण को लेकर कहा कि कल जो पांचवे चरण की वोटिंग हुई है, उसमें इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है. खुद को जनता का माई बाप समझने वाले इन लोगों को जनता ऐसी करारी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी. 4 जून को इंडी वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा. ये प्रहार होगा देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, ये प्रहार होगा टुकड़े टुकड़े गैंग पर, ये प्रहार होगा सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर, ये प्रहार होगा, अपराधी, माफिया जंगलराज पर, ये प्रहार होगा महिला विरोधी मानसिकता पर.


ये भी पढ़ें


Lok Sabha Elections 2024: पुरी हॉट सीट से जब 2019 में हार गए थे संबित पात्रा, फिर BJP ने दोबारा क्यों लगाया उन पर दांव?