PM Modi Interview: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आनंदबाजार पत्रिका को इंटरव्यू दिया. इस दौरान पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की टीएमसी और INDIA गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने विपक्ष के जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोपों पर भी जवाब दिया. पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी में शामिल होने के बाद किसी भी नेता के खिलाफ ED, सीबीआई ने जांच बंद नहीं की है. 


पीएम मोदी ने कहा, संकीर्ण सोच की राजनाति ने विकास को सालों तक रोका. बंगाल में 34 साल का लेफ्ट शासन इसका उदाहरण है. निवेश और औद्योगीकरण ठप हो गया. यहां तक कि आज भी टीएमसी सरकार राज्य के वित्तीय विकास के बजाय एक विशेष परिवार के हितों की रक्षा करने में लगी हुई है. 


टीएमसी भ्रष्टाचार में डूबी है- पीएम

पीएम मोदी ने कहा, टीएमसी नेता पोंजी स्कीम से पशु तस्करी तक के सभी भ्रष्टाचारों में शामिल हैं. पूरा देश इस बात का गवाह है कि किस तरह से ED द्वारा गिरफ्तार टीएमसी नेताओं के घरों से यहां तक कि टॉयलेट से कैश और गोल्ड मिल रहा है. पीएम मोदी ने कहा, टीएमसी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. हम भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रहे हैं. पीएम ने कहा कि जिन नेताओं ने बीजेपी जॉइन भी की है, उनके खिलाफ भी जांच नहीं रोकी गई. 


प्रधानमंत्री ने विपक्ष द्वारा चुनाव आयोग पर लगाए जा रहे आरोपों का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, पूरे देश को चुनाव आयोग पर भरोसा है, यह हारे हुए गठबंधन के आरोपों से खत्म नहीं होगा. हार का अहसास होने पर कांग्रेस चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाती है. जब कांग्रेस कर्नाटक और तेलंगाना में जीती तो इस चुनाव आयोग ने ही वहां चुनाव कराए थे. पीएम ने कहा, यह हास्यास्पद है कि कांग्रेस कैसे बैलेट सिस्टम को वापस लाने के लिए कह रही है, ईवीएम से चुनाव प्रक्रिया और अधिक निष्पक्ष और साफ बन गई है. 


'अपने बच्चों की जिंदगी की सोचो, अपने भविष्य की सोचो', मुस्लिम समाज को लेकर PM मोदी ने कही ये बात, जानें क्यों