Manoj Sinha On Kashmir Terror Attacks: जम्मू कश्मीर में आतंकियों की ओर से जारी हमले को लेकर प्रदेश के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. उन्होंने कहा है कि आतंकियों की ओर से किए जा रहे हमलों का बदला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आतंकियों के हमले का बदला उनके पारिस्थितिकी तंत्र को नष्ट करके लिया जाएगा. जम्मू-कश्मीर के लोगों को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने खुफिया एजेंसियों और सुरक्षा बलों की मदद से मौजूदा हालात से निपटने की पूरी रणनीति तैयार कर ली है जल्द ही एक्शन शुरू होगा.


आतंकियों के खिलाफ प्लान तैयार


सीएनएन न्यूज18 के साथ बातचीत में उप राज्यपाल ने कहा, ''आतंकियों की ओर से किए गए दुर्भाग्यपूर्ण हत्याओं की जिम्मेदारी मैं लेता हूं. घाटी में इस तरह की हत्याओं पर रोक लगे इसके लिए सरकार ने प्लान तैयार किए हैं. जल्द ही इसे धरातल पर लागू किया जाएगा.''


अंग्रेजी न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग करके डर का माहौल पैदा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले 2 साल में यहां पर्यटन के अलावा विकास में भी तेजी देखने को मिली है जो कि आतंकी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में शांति को भंग करने और लोगों को डराने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं.


मौत का बदला लेगी सरकार 


मनोज सिन्हा ने न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि जो भी लोग घाटी में मारे गए हैं उनकी मौत का बदला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आतंकवाद का यह पारिस्थितिकी तंत्र को नष्ट कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि अब कश्मीर पथराव रुक गया है. भारत के सभी हिस्से के लोग यहां पर्यटन के लिए पहुंच रहे हैं और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.


Global Hunger Index: वैश्विक भुखमरी की लिस्ट में पाकिस्तान, बांग्लादेश और नेपाल से पिछड़ा भारत, जानें कौन किस पायदान पर


Petrol Diesel Price Hike: आज फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें अपने शहर का रेट