Woman Thrashing E-rickshaw Driver: लखनऊ कि थप्पड़ बाज गर्ल (Slapping Girl) के बाद अब नोएडा (Noida) से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला (Women) ने ई रिक्शा चालक (E-Rickshaw Driver) की बुरी तरह पिटाई कर दी. रिक्शा वाले से महिला कि कार गलती से टच हो गई बस फिर क्या था महिला ने अपना आपा खो दिया और चालक को बुरी तरह पीटने लगी (Thrashing). महिला ने पहले रिक्शा चालक को रोका उसके बाद उस पर थप्पड़ बरसाने लगी. ई रिक्शा चालक ने जब महिला से शिकायत करते हुए कहा कि उसके रिक्शा का भी नुकसान हुआ तब महिला ने उसकी कमीज पकड़कर उसे घसीटते हुए और मारना शुरू कर दिया. इस महिला ने ई-रिक्शाचालक पर 90 सेकंड में ई रिक्शा चालक पर ताबड़तोड़ 17 थप्पड़ बरसा दिए.


गिरफ्तार हुई महिला
दरअसल महिला जब ई रिक्शा चालक को पीट रही थी तब वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो बनते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जिसके बाद अब महिला के खिलाफ फेस 2 थाने में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और महिला कि गिरफ्तारी हो गई है. इस मामले में फेस 2 थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि जैसे ही पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया तब ई रिक्शा चालक की शिकायत के आधार पर तुरंत कार्रवाई की गई. इस महिला के खिलाफ मार पीट, गाली गलौज के मामलों में एफआईआर दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया महिला नोएडा कि रहने वाली है.


क्या था पूरा मामला?
इस पूरे मामले कि शुरुआत ई रिक्शा चालक (E-rickshaw driver) और महिला कि गाड़ी टच हो से हुई थी, महिला (Women) ने इस बात पर अपना आपा खो दिया और रिक्शा चालक को बुरी तरह पीटने लगी जो वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुआ उसमे भी देखा जा सकता है कि महिला ने 90 सेकंड में रिक्शा चालक को 17 बार थप्पड़ मारे. हालांकि जब यह मारपीट चल (Thrashing) रही थी तब वहां कई लोग मौजूद थे, फिर भी किसी ने महिला को न रोका और न चालक को पिटने से बचाया. महिला ने पहले चालक को बुरी तरह पीटा और मोबाइल भी छीन (Snached Mobile) लिया, वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और किसी ने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह वायरल हुआ और फिर इस मामले में महिला के खिलाफ कार्रवाई की गई.


यह भी पढ़ेंः 


PLA War Drill: ताइवानी रक्षा मंत्रालय का दावा- 5 बजे तक 20 PLA लड़ाकू विमान और 14 जहाजों ने किया युद्धाभ्यास


Indian Army: अब डरेगा ड्रैगन, पाकिस्तान को आएंगे पसीने! भारतीय सेना ने सीमाओं पर की AI आधारित निगरानी सिस्टम की तैनाती