Social Reaction On Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे थे. यहां उनका 'द मोदी शो' नाम का भव्य रोड शो हुआ. रोड शो में BJP के रथ पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी पीएम मोदी (PM Modi) के बगल में खड़े नजर आए. भगवा रथ पर BJP का चुनाव चिह्न कमल को थामे और दरकिनार हुए नीतीश कुमार इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं. 


फूलों से सजे रथ पर पीएम मोदी के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम राज्य भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी और स्थानीय सांसद रविशंकर प्रसाद भी थे. इस दौरान नीतीश कुमार ने BJP का चुनाव चिह्न थाम रखा था. 


नीतीश कुमार पर बन रहे मीम्स


सीएम नीतीश कुमार को पीएम मोदी के साथ देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके जोक्स और मीम्स बनाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि नीतीश कुमार अपमान के लायक हैं. एक अन्य यूजर ने कहा कि विपक्ष का पीएम चेहरा बनने से लेकर BJP का चुनाव चिह्न पकड़ने तक, ये दर्शाता है कि नीतीश कुमार का पतन ज्यादा दूर नहीं हैं.   


''नीतीश बाबू को तो झुंझना पकड़ा दिया''  


एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि पीएम मोदी स्थानीय नेताओं के साथ गठबंधन करके उन्हें खत्म करने में माहिर हैं. वहीं एक ने कहा, नीतीश बाबू को तो झुंझुना पकड़ा दिया. उनको लेकर ये भी कहा गया कि नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का पूरा सपोर्ट मिला, लेकिन अब उनकी हालत देखिए. वहीं एक ने तो उनको अवसरवादी राजनेता कह डाला.


क्या खो दी अपनी पहचान?


एक अन्य यूजर में पोस्ट में कहा कि नीतीश कुमार ने न तो भाजपा ज्वाइन की, न ही कभी जेल गए और न ही इनकी पार्टी कभी टूटी. इसके वबावजूद नीतीश कुमार ने अपनी पूरी पहचान खो दी है. पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से लोकसभा चुनाव का प्रचार करने के बाद बीते रोज शाम को बिहार पहुंचे थे. 


यह भी पढ़ें- MP Elections: पिछले चुनाव के मुकाबले अब तक 5 फीसदी कम वोटिंग, आज 8 सीटों पर मतदान का स्कोर बढ़ने की उम्मीद