Mumbai Cruise Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के मामले में एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है. इस मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या अब 18 हो गई है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शामिल हैं. नाइजीरियाई नागरिक चिनेदु इग्वे को अंधेरी से बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से एक्स्टसी की 40 गोलियां मिलीं.


इससे पहले, उसी दिन एजेंसी ने पवई से अचित कुमार को गिरफ्तार किया था और उसके पास से थोड़ी मात्रा में 'हाइड्रोपोनिक वीड या ​​मल्टी-स्ट्रेन कैनबिस' जब्त हुई थी.


8 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
एनसीबी की एक टीम ने शनिवार को मुंबई के पास समुद्र के बीच पर एक क्रूज पर छापेमारी की. एजेंसी को सूचना मिली थी कि क्रूज पर चल रही एक पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है. एजेंसी ने छापेमारी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त करने का दावा किया है. गुरुवार को एक अदालत ने आर्यन खान और सात अन्य लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.


एनसीबी के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को लक्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर एक रेव पार्टी में छापा मारा था और आर्यन और 7 अन्य को हिरासत में लिया था. इस छापेमारी ने बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक हलकों में भी एक बड़ी सनसनी पैदा कर दी है.


ये भी पढ़ें-
Amit Shah in Gujarat: देर रात अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे अमित शाह, अपने पैतृक शहर मानसा जाने समेत ये है पूरा कार्यक्रम


Cruise Drugs Case: क्या आर्यन खान को मिलेगी जमानत? आज 8 आरोपियों की याचिका पर होगी सुनवाई