दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश होने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में अगले तीन दिनों तक बारिश की उम्मीद जताई है. वहीं, शनिवार सुबह कुछ देर के लिए बारिश हुई थी. आज अधिकतम तापमान 33 व न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. सोमवार के लिए भी विभाग ने हल्की बारिश की संभावना जताई है. 


विभाग ने कहा कि अगले कुछ घंटों के दौरान दिल्ली और उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा, नोएडा, गाजियाबाद, खेकड़ा, दौराला, बड़ौत, मेरठ, मोदीनगर, हापुड़, खुर्जा, कासगंज, नरौरा, राया, नंदगांव और बरसाना में बारिश होने का अनुमान है. वहीं, हरियाणा के भिवानी, गुरुग्राम, मानेसर, कोसली, गन्नौर, गोहाना, सोनीपत, कैथल, फरीदाबाद और सोहना और राजस्थान के भिवाड़ी, तिजारा, नदबई, नगर, डीग और लक्ष्मणगढ़ में भी ऐसा ही मौसम रह सकता है. 


दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक अच्छी बारिश के आसार


दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक अच्छी बारिश के आसार जताए जा रहे हैं. शुरुआत में हल्की बारिश के बाद तेज बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के मुताबिक राजधानी दिल्ली में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे जबकि कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने दिल्ली में 9 अगस्त तक प्रतिदिन हल्की से बारिश का पूर्वानुमान जताया है. बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही कहा था कि दिल्ली में अगस्त में सामान्य बारिश होने की संभावना है. वहीं,  उत्तर पश्चिमी मध्य प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों, बिहार के कुछ हिस्सों, सिक्किम के अलग-अलग हिस्सों, जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में हल्की से मध्यम बारिश हो के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है.


ये भी पढ़ें :-


Neeraj Chopra Gold Medal: नीरज चोपड़ा ने मेडल मिल्खा सिंह को किया समर्पित, बेटे जीव मिल्खा सिंह ने भावुक होकर कही ये बात


Neeraj Chopra Father Reaction: घर से 15-16 किमी दूर जाकर प्रैक्टिस करते थे नीरज चोपड़ा, गोल्ड जीतने पर जानें पिता ने क्या कहा?