MNS Warned Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को राज ठाकरे (Raj Thackeray) की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक नेता ने चेतावनी दी है. सीमा हैदर और सचिन मीणा (Sachin Meena) की लव स्टोरी पर एक फिल्म बन रही है. जिसमें सीमा हैदर भी एक्टिंग कर रही हैं. इसी को लेकर मनसे (MNS) नेता ने वार्निंग दी है. सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन से मिलने पाकिस्तान (Pakistan) से अवैध तरीके से भारत आई थी. 


मनसे नेता अमय खोपकर ने शनिवार (12 अगस्त) को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा, "इस तरह के नाटक को बंद किया जाना चाहिए नहीं तो मनसे की कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें." दोनों की लव स्टोरी पर फिल्म निर्माता अमित जानी 'कराची टू नोएडा' नाम की फिल्म बना रहे हैं. जिसकी शूटिंग चल रही है.  


मनसे ने सीमा हैदर की फिल्म को लेकर दी चेतावनी


अमय खोपकर ने ट्वीट कर कहा, "हम अपने इस रुख पर कायम हैं कि किसी भी पाकिस्तानी नागरिक को भारतीय फिल्म उद्योग में कोई जगह नहीं मिलनी चाहिए. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर इस समय भारत में हैं. ऐसी अफवाहें भी थीं कि वह आईएसआई एजेंट हैं. हमारी इंडस्ट्री में कुछ लोग पब्लिसिटी पाने के लिए सीमा हैदर को अभिनेत्री बनाने की कोशिश कर रहे हैं." 


"ऐसे तमाशे तुरंत बंद करें"


उन्होंने कहा, "इन देशद्रोही निर्माताओं को शर्म कैसे नहीं आती? मनसे ये सार्वजनिक चेतावनी दे रही है कि ऐसे तमाशे तुरंत बंद करें, अन्यथा मनसे की धड़क कार्रवाई के लिए तैयार रहें. अगर नहीं सुनेंगे तो राडा तो होगा ही." 


सीमा-सचिन पर बन रही फिल्म


हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सीमा 'कराची टू नोएडा' के लिए ऑडिशन देती नजर आ रही थीं. अमित जानी ने कहा, "हम दुनिया को बताना चाहते हैं कि पबजी खेलने के दौरान ये प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई, सीमा भारत कैसे और क्यों आई. हम अपनी फिल्म में इस बारे में बताना चाहते हैं. इसलिए, हम सीमा हैदर के बारे में हर जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं." 


पबजी खेलते समय हुई थी मुलाकात


पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने बताया था कि कोविड-19 महामारी के दौरान पबजी गेम खेलते समय उसे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में रहने वाले 22 वर्षीय सचिन मीणा से प्यार हो गया था. सीमा पहले से ही शादीशुदा थी और उनके साथ चार बच्चे भी भारत आए हैं. अवैध तरीके से भारत आने को लेकर सीमा और सचिन को गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था. 


ये भी पढ़ें- 


अजित पवार ने की चाचा को मनाने की कोशिश, सीक्रेट मीटिंग को लेकर हुआ खुलासा, सीनियर पवार से मिला ये जवाब