Sharad Pawar Ajit Pawar Meeting: शरद पवार और अजित पवार की सीक्रेट मुलाकात के बाद महाराष्ट्र में अटकलों का दौर जारी है. इस बीच मुलाकात को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक अजित पवार ने शरद पवार को मनाने की कोशिश की. हालांकि, मुलाकात में साथ आने पर बात नहीं बनी, क्योंकि शरद पवार नहीं मानें. 


शरद पवार जब नहीं मानें तो अजित पवार ने कहा कि आपके साथ के कुछ विधायक हमारे साथ आने वाले हैं, उन्हें आने दें. सूत्रों के अनुसार, इस पर शरद पवार ने कहा जो जाएंगे उन्हें नहीं रोकेंगे लेकिन वे खुद नहीं आने वाले हैं.


अजित पवार ने रखा प्रस्ताव


एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक, मुलाकात में अजित पवार की तरफ से शरद पवार को मनाने का प्रस्ताव एक बार फिर से रखा गया. उनसे कहा गया कि पार्टी के सभी विधायक चाहते हैं कि आप भी साथ आएं. इसलिए आप हमें आशीर्वाद दें. उनसे ये भी कहा गया कि सीनियर पवार के खेमे के कुछ विधायक भी सरकार में शामिल होना चाहते हैं. उन्हें भी अपना आशीर्वाद दें.


चाचा पवार से मिले थे अजित


शनिवार (12 अगस्त) को पुणे से आई एक खबर ने महाराष्ट्र की राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया था. खबर थी कि पुणे के कोरेगांव पार्क क्षेत्र में शरद पवार और अजित पवार के बीच मुलाकात हुई है. ये मुलाकात एक फैमिली फ्रेंड के घर पर हुई थी. 


शरद पवार शनिवार को पुणे में थे. वहीं, चांदनी चौक ब्रिज उद्घाटन के लिए अजित पवार भी पुणे आए थे. इस कार्यक्रम के बाद खबर आई की कोरेगांव पार्क स्थित चोरडिया के आवास पर शरद पवार और अजित पवार के बीच बैठक हुई, जोकि एक घंटे से भी ज्यादा समय तक चली. मुलाकात के बाद सबसे पहले शरद पवार बंगले से बाहर निकले और कुछ देर बाद अजित पवार का काफिला बंगले से निकला. 


इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि शरद पवार और अजित पवार का गुट विलय करके एक बार फिर साथ आ सकते हैं.


यह भी पढ़ें


Jammu-Kashmir: '1949 में नेहरू, 2023 में LG', महबूबा मुफ्ती ने शेयर की कश्मीर की दो तस्वीरें, 75 साल के फर्क पर कसा तंज