Mahua Moitra On Sikh IPS Row: संदेशखाली मामले को लेकर प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेताओं में से किसी ने एक आईपीएस अधिकारी को खालिस्तानी कह दिया. इसपर आईपीएस अधिकारी जसप्रीत सिंह बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी सहित‌ अन्य पर बुरी तरह भड़क गए. इसका वीडियो वायरल हुआ है, जिस पर तृणमूल कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा ने भी बीजेपी पर निशाना साधा.


उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर मंगलवार (20 फरवरी) को इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ''हमारा देश इस स्थिति में पहुंच गया है - जहां बीजेपी नेता सेवारत पुलिस अधिकारियों को "खालिस्तानी" कहते हैं!''


'रामराज्य आपको भोजन नहीं देगा'
महुआ मोइत्रा ने इस पोस्ट के जरिए रामराज को लेकर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, 'भारतीय - कृपया जागें. राम राज्य आपको न तो खिलाएगा, न ही आपको नौकरियां देगा, न ही आपको बीजेपी के घृणित कट्टरपंथियों से बचाएगा. उन्हें वोट के जरिए बाहर का रास्ता दिखाएं.


दरअसल शुभेंदु अधिकारी के संदेशखाली में प्रवेश करने के दौरान पुलिस अधिकारी से बीजेपी नेताओं की बहस हुई. वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि सिख आईपीएस अधिकारी कर रहे हैं, "आप मेरे धर्म का अपमान क्यों करेंगे? क्योंकि मैंने पगड़ी पहनी है, इसलिए मुझे खालिस्तानी बोलेंगे?"


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है और कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. शुभेंदु अधिकारी के साथ बीजेपी विधायक शंकर घोष और अग्निमित्रा पॉल भी थे.


'अगर एक पुलिस वाला पगड़ी पहन कर ड्यूटी कर रहा है तो'
वीडियो में आईपीएस अधिकारी जसप्रीत सिंह को किसी ने खालिस्तानी कह दिया. सिंह ने कहा, मैंने पगड़ी बांध रखी है इसलिए आप मुझे खालिस्तानी कह रहे हो. क्या यही तुम्हारी हिम्मत है? अगर कोई पुलिसवाला पगड़ी पहनकर ड्यूटी करता है तो क्या वह खालिस्तानी हो जाएगा? यही आपका लेवल है?


गुस्से में आईपीएस अधिकारी ने कहा, मैं आपके धर्म के बारे में कुछ नहीं कहता हूं. आप भी मेरे धर्म के बारे में कुछ नहीं कह सकते. क्या किसी ने आपसे धर्म को लेकर कुछ कहा? फिर आप क्यों कह रहे हैं? सिंह ने मीडियाकर्मियों से कहा, मैंने पगड़ी बांध रखी है इसलिए ये लोग मुझे खालिस्तानी कह रहे हैं. वहीं अग्निमित्रा पॉल ने आईपीएस अधिकारी से कहा, आप अपनी ड्यूटी करिए. किसी का पक्ष क्यों ले रहे हैं?


ये भी पढ़ें:खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू पर अमेरिका ने भारत को लेकर फिर दिया बयान, जानें क्या कहा