Patra Chawl Land Scam Case: महाराष्ट्र में करोड़ों रुपये के पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में शिवसेना के नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) समन देने के बाद भी बुधवार को ED के सामने हाजिर नहीं हुए. दूसरी तरफ इस मामले में अहम गवाह स्वप्ना पाटकर (Swapna Patkar) को रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है. ईडी (ED) 1034 करोड़ रुपए के जमीन घोटाले मामले की जांच कर रही है. ED के अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घोटाले से जुड़े मामले में एक गवाह स्वप्ना पाटकर को धमकी मिल रही है.


गवाह स्वप्ना पाटकर को कहा जा रहा है कि वो संजय राउत के खिलाफ दिए गए बयान वापस ले ले. ED ने स्वप्ना पाटकर का बयान दर्ज किया है. वहीं, संजय राउत के करीबी सुजीत पाटकर का बयान भी ED ने दर्ज किया है.


गवाह स्वप्ना पाटकर को धमकी


महाराष्ट्र में 1034 करोड़ रुपए के जमीन घोटाला मामले की जांच कर रही ED ने स्वप्ना पाटकर का बयान दर्ज किया है. अपने बयान में स्वप्ना ने ED को बताया है कि उन्हें धमकी मिल रही है. शिवसेना सांसद संजय राउत के करीबी सुजीत पाटकर से अलग हुई पत्नी स्वप्ना पाटकर ने अपने बयान में ED को बताया कि उन्हें पात्रा चॉल मामले में राउत के खिलाफ अपना बयान वापस लेने की धमकी दी गई है. 


स्वप्ना ने मुंबई पुलिस ने दर्ज कराई शिकायत


स्वप्ना पाटकर (Swapna Patkar) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में भी शिकायत दर्ज कराई है. स्वप्ना के मुताबिक़, उनके घर सुबह अख़बार आता है जिसमें धमकी भरा पत्र मिला. जिसमें रेप और हत्या की धमकी दी गई है. हत्या कर ठाणे की खाड़ी में फेकने की धमकी मिली है. शिकायत पत्र के मुताबिक़, उन पर ED के सामने किरीट सोमैया के ख़िलाफ़ बोलने का दबाव बनाया जा रहा है. स्वप्ना पाटकर ने पीछा करने, मोबाइल हैक करने के लिए संजय राउत (Sanjay Raut) पर भी संदेह जताया है और शिकायत में लिखा है कि धमकियां उनकी ओर से मिल रही है. स्वप्ना पाटकर द्वारा मुंबई पुलिस को क़ी गई शिकायत पर शिवसेना नेता संजय राउत की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है.


ये भी पढ़ें:


SSC Scam: लोगों को लगा ED के अधिकारियों ने मारा छापा, रात के अंधेरे में पार्थ चटर्जी के घर में घुसे चोर, बड़े-बड़े बैग्स में भरकर ले गए सामान


Maharashtra Rain: महाराष्ट्र में भारी बारिश से प्रभावित हुई 3.80 लाख हेक्टेयर फसल, 46 लोगों की गई जान