भोपालः एमपी की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ये मामला गोविंदपुरा क्षेत्र का है जहां किरण राजपूत नामक युवती ने हाथ की नस काट ली. बता दें कि युवती ने अपना वीडियो ट्विटर पर टैग करते हुए शेयर किया, जिसमें उसने एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी टैग किया है.


शेयर किया तीन पन्ने का सुसाइड नोट


युवती ने ट्विटर पर तीन पन्ने का सुसाइड नोट शेयर किया है, जिसमें उसने लिखा है, "मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. लेकिन मैं बहादुर बेटी नहीं बन सकी. मुझे माफ़ कर देना मां, मैं आपको न्याय नहीं दिला सकी. युवती ने अपने पिता से भी माफ़ी मांगी है. माफ़ी मांगते हुए उसने लिखा,"पापा, मुझे माफ़ कर दीजिए."




सुसाइड नोट में लिखे कई पुलिसकर्मियों के नाम 


युवती ने सुसाइड नोट में कई पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए उन्हें अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही सुसाइड नोट में उन सभी का नाम भी बताया है. आपको बता दें कि युवती ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उसने कहा है कि वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पिछले 6 महीने से मिलना चाहती थी लेकिन पुलिसवालों ने उसे मिलने नहीं दिया. पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पूरा केस बिगाड़ दिया. युवती ने पुलिसकर्मियों पर आरोपियों को बचाने का भी आरोप लगाया है. वहीं, युवती का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


30 अक्टूबर को वीडियो शेयर किया था 


युवती ने 30 अक्टूबर को एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उसके पिता की हत्या कर दी गई है और अब उसे न्याय नहीं मिल रहा है. बता दें कि इस वीडियो में युवती की मां और भाई भी शामिल हैं. वीडियो के माध्यम से युवती ने अपील की थी कि उसे सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने दिया जाए.



डीआईजी ने दी युवती के आरोपों पर दी अपनी प्रतिक्रिया 


भोपाल के डीआईजी इरशाद वली ने युवती के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "युवती के पिता की हत्या मामले में 12 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है. सभी आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है." वहीं, ट्विटर पर युवती के पोस्ट के बाद पुलिस ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें: 


बिहार चुनाव में क्यों नहीं उतरीं मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब?


पीएम मोदी के 'डबल युवराज' पर लालू यादव का पलटवार, बोले- डबल इंजन की नहीं ट्रबल इंजन की सरकार