Amit Shah targets Revanth Reddy: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो के मामले में बीजेपी लगातार विपक्ष पर हमलावर है. इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार (11 मई) चेवेल्ला लोकसभा क्षेत्र रैली के दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी पर निशाना है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, 'आप ने बहुत बड़ी गलती कर दी है. 


शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विकाराबाद में चेवेल्ला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया था. इस रैली के दौरान ए रेवंत रेड्डी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, 'आपने बहुत बड़ी मुसीबत को मोल ले लिया है. अब आप दिल्ली पुलिस की जांच से डर रहे हैं. 


मुस्लिम आरक्षण पर उठाए सवाल 


तेलंगाना राज्य में मुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'क्या रेवंत रेड्डी मुस्लिम आरक्षण को हटाने का काम कर सकते हैं? वो ऐसा कभी नहीं करेंगे? लेकिन अगर आप आप चेवेल्ला से हमारे उम्मीदवार विश्वेश्वर रेड्डी को चुनते हैं तो हम ऐसा करेंगे.'


बता दें कि तेलंगाना में एक रैली के दौरान अमित शाह ने मुसलमानों के लिए आरक्षण कोटा खत्म करने की प्रतिबद्धता जताई थी. लेकिन बाद में इसी रैली के वीडियो को इस तरह से एडिट किया गया था, जिससे लग रहा था कि वह सभी आरक्षणों को ख़त्म करने की वकालत कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153, 153ए, 465, 469, 171जी और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की धारा 66सी के तहत मामला दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस ने बीजेपी और गृह मंत्रालय (एमएचए) से शिकायत मिलने के बाद इस संबंध में पूछताछ के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी को भी तलब किया था.


यह भी पढ़ें: 'धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं, राम मंदिर पर नहीं पलटेगा SC का फैसला', बंगाल से PM मोदी की 5 गारंटी