Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के धुले में जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि थोड़ी गर्मी बढ़ते ही थाईलैंड जा कर के छुट्टी मानाने वाले राहुल हैं तो दूसरी ओर दिवाली में भी छुट्टी न लेने वाले नरेंद्र मोदी है. अमित शाह ने कहा कि एक ओर सोने की चम्मच लेके पैदा होने वाले राहुल गांधी हैं, दूसरी ओर चाय बेचने वाले के घर पैदा होने वाले नरेंद्र मोदी हैं.


जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "मैं कांग्रेस पार्टी के नेताओं से और विशेषकर उद्धव ठाकरे जी से पूछना चाहता हूं​ कि जब प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण आपको मिला तो आप प्राण प्रतिष्ठा में क्यों नहीं गए. क्योंकि इन्हें वोट बैंक का डर था, लेकिन हमें कोई डर नहीं है."


उद्धव ठाकरे बताएं धारा 370 हटनी चाहिए थी या नहीं?- अमित शाह


गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि औरंगजेब ने जिस काशी विश्वनाथ कॉरिडोर तोड़ा था, मोदी जी ने उस कॉरिडोर को बनाया, सोमनाथ का मंदिर सोने का बन रहा है. इसके साथ-साथ मोदी जी सभी श्रद्धा केंद्रों का महिमा मंडन कर रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि सीमा को सुरक्षित करने का काम मोदी जी ने किया है. उद्धव जी जरा भी आपमें नैतिकता है तो बताइये धारा 370 हटनी चाहिए थी की नहीं.


'सोनिया-मनमोहन की सरकार में आए दिन होते थे बम धमाके' 


रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जब केंद्र में सोनिया-मनमोहन की सरकार थी, आए दिन बम धमाके होते थे. मुंबई को भी दहला कर चले गए थे. उन्होंने कहा कि मोदी जी आए, फिर से उन्होंने गलती की, उरी और पुलवामा में हमला किया. इसके साथ ही 10 ही दिन में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया.


अमित शाह ने उद्धव ठाकरे से पूछे ये 4 सवाल


गृहमंत्री अमित शाह ने सत्ता लोभ में सिद्धांत छोड़ने वाले उद्धव ठाकरे से मैं पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस के नेता कसाब का समर्थन कर रहे हैं, उद्धव ठाकरे क्या आप कांग्रेस के नेताओं के साथ हैं? अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मुस्लिम पर्सनल लॉ वापस लाना चाहती है, क्या आप उनके साथ हैं? राहुल गांधी वीर सावरकर का विरोध करते हैं, उद्धव जी क्या आप राहुल गांधी के साथ सहमत हैं?


अमित शाह ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म का विरोध करते हैं, उद्धव जी सनातन के विरोध में क्या आप इनका समर्थन कर रहे हैं?


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: 'सुनना चाहिए लाल किले से नेहरू, इंदिरा और राजीव का भाषण', किस बात पर पीएम मोदी ने कहा ये