Congress collapsing: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि पार्टी एक ऐसा सिस्टम बन गई है जो लोगों को बीजपी में भेजने का काम करती है. थ्रीक्काकरा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के प्रचार में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है जो पूरे देश में हाशिए पर चली गई है. अब कांग्रेस एक ऐसा सिस्टम बनती जा रहा है जो लोगों को बीजेपी में भेजने का काम कर रही है.


विजयन यहीं नहीं रुके उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से बर्बाद होती नजर आ रही है. केरल में जो लोग इस पार्टी में हैं वो लोग चिंतित नजर आ रहे हैं. कई लोग ऐसे रहे हैं जो पहले कांग्रेस में थे और मंत्री और सांसद बनने के लिए बीजेपी में शामिल हो गए. जानकारी के लिए बता दें कि थ्रीक्काकरा विधानसभा में 31 मई को उप चुनाव होने वाले हैं और केरल के मुख्यमंत्री इसी इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे जब उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला.


केरल के मुख्यमंत्री पनराई विजयन का ये बयान ऐसे समय आया है जब कांग्रेस पार्टी से कई लोग अगर हो गए. या तो वो बीजेपी में शामिल हो गए या फिर किसी दूसरे दल का हिस्सा बन गए. हाल ही में पंजाब कांग्रेस के पूर्व मुखिया सनील जाखड़ ने बीजेपी का हाथ थाम लिया और गुजरात में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़ दिया और वो किसी पार्टी का सहारा लेने की सोच रहे हैं. तो वहीं बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को पुराने रोडरेज में गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ें: केरल में RSS और SDPI कार्यकर्ता की हत्या के बाद राजनीति तेज, कांग्रेस ने कहा- सांप्रदायिक ताकतें कर रही हिंसा


ये भी पढ़ें: UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ के बयान पर केरल के सीएम का पलटवार, पी विजयन बोले- अगर यूपी ऐसा हुआ तो...