Mamata Banerjee On BJP: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस सहित कई पार्टियों घूआंधार प्रचार में लगी है. इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार (4 मई) को एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा.


तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा, ''कर्नाटक विधानसभा चुनाव से बीजेपी के पतन की शुरुआत होती है तो मुझे खुशी होगी.'' उन्होंने आगे कहा कि केंद्र से बीजेपी के सत्ता से बाहर जाते ही लोगों को उनकी लूट के बारे में पता चलेगा.


'देश के लिए उतना ही अच्छा होगा'
बनर्जी ने कहा कि बीजेपी जितनी जल्दी सत्ता से बाहर होगी, देश के लिए उतना ही अच्छा होगा. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में लोगों को बीजेपी को वोट न देकर अपनी पसंद की किसी अन्य पार्टी को वोट देना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने हिंदू धर्म में आध्यात्मिकता को नष्ट कर दिया है. 


पहलवान पर क्या कहा?
ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली पुलिस और प्रदर्शनकारी पहलवानों के बीच जंतर-मंतर पर हाथापाई को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए बनर्जी ने आश्चर्य जताया कि केंद्र की कितनी टीम वहां भेजी गई है.  उन्होंने कहा, ‘‘प्रदर्शनकारी पहलवानों पर कल रात नई दिल्ली में पुलिस ने हमला किया. कितनी केंद्रीय टीम वहां भेजी गई है? बीजेपी को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए. 


बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला माना जा रहा है, लेकिन जेडीएस भी चुनावी मैदान में है. इसी बीच बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साध रही है. एक तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असल मुद्दों की बात नहीं करते तो वहीं पीएम मोदी कह रहे हैं कि बीजेपी को फिर से मौका दीजिए. 


ये भी पढ़ें- Bajrang Bali Controversy: 'कौन है बड़ा हिंदू...', कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के वायदे पर असदुद्दीन ओवैसी का वार